A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कांटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला बच्चा लेंगी गोद, परिजनों को मनाने में यूं आई दिक्कतें

'कांटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला बच्चा लेंगी गोद, परिजनों को मनाने में यूं आई दिक्कतें

शेफाली जरीवाला ने बताया कि वो हमेशा से बच्चा गोद लेना चाहती थीं, अब उन्होंने पति पराग को भी मना लिया है।

shefali, parag- India TV Hindi Image Source : PARAG TYAGI/ INSTAGRAM 'कांटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला बच्चा लेंगी गोद

मुंबई: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और कांटा लगा गर्ल नाम से मशहूर शेफाली जरीवाला मां बनने वाली हैं, दरअसल शेफाली अपने पति पराग त्यागी संग मिलकर बच्चा गोद लेने वाली हैं। शेफाली ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बच्चा गोद लेने का मन बहुत पहले ही बना चुकी थीं लेकिन पति पराग इसके लिए रेडी नहीं थे। लेकिन शेफाली ने पराग को समझाया कि मैं ऐसे बच्चे को अच्छी जिंदगी देना चाहती हूं जिसके खुद के पैरेंट्स ने उन्हें नहीं अपनाया। शेफाली ने कहा कि वो 10-11 साल की उम्र से ही सोच लिया था कि वो कभी ना कभी बच्चा अडॉप्ट करेंगी।

शेफाली ने बताया कि पराग की फैमिली को मनाना आसान नहीं था, शेफाली के पापा ने भी यही कहा कि बच्चा अडॉप्ट कर लेना लेकिन पहले खुद का एक बच्चा कर लो। शेफाली ने कहा कि पराग तो मान गए हैं और परिवार भी अब समझ रहा है, और दूसरी बात ये अंत में फैसला तो पति-पत्नी का ही होता है, लेकिन मैं चाहती हूं कि उनका सपोर्ट और आशीर्वाद हमारे साथ हो।

 शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन, फ्लाइट से पति पराग त्यागी संग पहुंची गाज़ियाबाद

शेफाली ने ये भी कहा कि अडॉप्शन प्रोसेस भारत में आसान नहीं है। शेफाली ने कहा कि हमने शुरुआत कर दी थी प्रोसेस की लेकिन फिलहाल लॉकडाउन की वजह से प्रोसेस रुक गया। दो-तीन साल तो अडॉप्शन में लग ही जाता है।