Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शेफाली जरीवाला के ससुर का निधन, फ्लाइट से पति पराग त्यागी संग पहुंची गाज़ियाबाद

पराग त्यागी के बड़े भाई ऑस्ट्रेलिया में हैं, अभी इंटरनेशनल फ्लाइट नहीं शुरू हुई है, ऐसे में उनका पहुंचना मुश्किल है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 27, 2020 23:36 IST
शेफाली जरीवाला, पराग त्यागी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM SHEFALI शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी

मुंबई: टीवी अभिनेता पराग त्यागी के पिता का 25 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पराग अपनी पत्नी शेफाली जरीवाला के साथ मुंबई से गाज़ियाबाद पहुंच चुके हैं। पराग और शेफाली पहले मुम्बई से दिल्ली फ्लाइट से पहुँचे और फिर अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए गाजियाबाद के पास मोदीनगर में अपने होम टाउन पहुँचे।  अभिनेता पराग त्यागी को आपने ज़ी5 के शो अघोरी में आखिरी बार देखा था, उनके एक बड़े भाई, अनुराग त्यागी हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में बसे हैं, लॉकडाउन की वजह से वो अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए।

पराग त्यागी ने इंडिया फ़ोरम से बात की और कहा, हां वह ठीक नहीं थे। और यह सोमवार को हुआ। वह अपने डायलिसिस के लिए गये थे और अचानक उन्हें दौरा पड़ा। शेफाली और मैं कल पहुँच गए। हमने मुंबई से उड़ान भरी और सौभाग्य से उड़ान सेवाएं शुरू हो चुकी थीं वरना फिर हमें सड़क मार्ग से यात्रा करनी पड़ती। ”

पराग त्यागी एक भारतीय टेलीविज़न और फ़िल्म अभिनेता हैं, जिन्हें पवित्र रिश्ता, ब्रह्मराक्षस और शक्ति जैसे कई टीवी शो में देखा गया। पराग की पत्नी शेफाली जरीवाला को कांटा लगा गर्ल के रूप में भी जाना जाता है। शेफाली को आखिरी बार सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो बिग बॉस 13 में देखा गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement