A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन के बीच फिर साथ दिखेंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

लॉकडाउन के बीच फिर साथ दिखेंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर जब से अलग हुए हैं फैन्स इसी उम्मीद में हैं कि दोनों फिर से साथ काम करते दिखें।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर- India TV Hindi कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

मुंबई: 21 दिनों के लॉकडाउन में दर्शकों के मनोरंजन के लिए 90 के दशक के बहुत सारे सीरियल्स दूरदर्शन पर वापस लौट आए हैं। टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी ठप पड़ी है ऐसे में मेकर्स के पास पुराने एपिसोड्स रिपीट करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। रामायण और महाभारत टीवी पर लौट आया है तो शक्तिमान की वापसी की खबर भी है। वहीं दूसरी तरफ एकता कपूर अपने वेब शो का प्रसारण टीवी पर कर रही हैं।

अब द कपिल शर्मा शो की बारी आती है, लॉकडाउन की वजह से कपिल शर्मा के शो की शूटिंग भी नहीं हो पा रही है, ऐसे में द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड दोबारा ऑनएय़र किया जाएगा। ऐसे में आपको एक बार फिर से मशहूर गुलाटी और कपिल शर्मा साथ दिख सकते हैं। क्योंकि जब पुराने एपिसोड्स दिखाए जाएंगे तो सुनील ग्रोवर वाले एपिसोड्स भी जरूर री-टेलिकास्ट होंगे। ऐसे में फैन्स के ये लिए ये किसी सौगात से कम नहीं होगा।

कोरोना से लड़ाई में माधुरी दीक्षित ने डोनेट किए रुपये

बता दें, पहले कपिल और सुनील की जोड़ी सुपरहिट थी, लेकिन दोनों में विवाद हुआ और सुनील ने कपिल के शो से दूरी बना ली। हालांकि सुनील के जाने के बाद भी कपिल का शो बढ़िया चल रहा है लेकिन दर्शकों को सुनील ग्रोवर की कमी कभी कभी महसूस हो ही जाती है।