A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show के एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा लेते हैं 1 करोड़!

The Kapil Sharma Show के एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा लेते हैं 1 करोड़!

जब उदित नारायण कपिल शर्मा शो में अपनी पत्नी दिप्पा और अपने बेटे आदित्य नारायण के साथ पहुंचे , तो उन्होंने बताया कि कपिल शो से एक एपिसोड 1 करोड़ रुपये लेते हैं।

Kapil Sharma - India TV Hindi Kapil Sharma 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा एक पॉपुलर कॉमेडियन हैं। उनका दी कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट पर वीकेंड में टॉप पर रहता है। शो की दोबारा वापसी के बाद, कपिल ने अपने तेज दिमाग और अच्छी कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक बार फिर से जगह बना ली थी। जब कपिल अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी में बात करते थे तो लोगों को बहुत मजा आता था और जब कपिल का उनकी अंग्रेजी को लेकर शो में आए कलाकार मजाक उड़ाते थे तो लोगों काफी मजा आता था।

अभी हाल ही में जब बॉलीवुड के दिग्गज उदित नारायण शो में अपनी पत्नी और अपने बेटे आदित्य नारायण के साथ पहुंचे थे, तो उन्होंने बताया था कि कपिल शो से प्रति एपिसोड 1 करोड़ रुपये लेते हैं। एक गायक और हास्य कलाकार के बीच मजाक के दौरान कपिल ने नारायण की भोली सूरत की प्रशंसा की और कहा कि उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह कभी किसी को धोखा नहीं दे सकते। इसी का जवाब देते हुए नारायण बोले मुझे नहीं लगता तुम्हें किसी तरह की संघर्ष करने की अवश्यकता है क्योंकि आप वैसे भी एक एपिसोड के 1 करोड़ रुपये लेते है।

जबकि यह सब अच्छे हास्य में किया गया था, कपिल ने कही गई बातों को नकारने में कोई आपत्ति नहीं की। अब तो यह राज सब के सामने खुल गया है और लोगों को पता लग गया है कि कपिल एक एपिसोड 1 करोड़ रुपये लेते है। दिलचस्प बात यह है कि अर्चना पूरन सिंह ही एक है  जो मजाक पर सबसे जोर से हंसती है।

बता दें, कपिल शर्मा डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, खराब तबीयत में भी वो शूट करते थे जिसकी वजह से कई बड़े सितारे उनके सेट पर शूटिंग के लिए आते थे और कपिल नहीं पहुंचते थे वहां। खैर अब कपिल ठीक हैं और अब तो कहा जा रहा है कि हाउसफुल 4 के लिए अक्षय कुमार की टीम कपिल के शो में आने वाली है और इसका शूट सुबह 4 बजे होगा।

also read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा ने सौंपी कार्तिक को कायरव की कस्टडी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर टली दयाबेन की एंट्री, पति मयूर पांड्या ने बताया सच

Related Video