A
Hindi News मनोरंजन टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की नई फोटोज आई सामने, किसी डॉल से नहीं लगती है कम

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की नई फोटोज आई सामने, किसी डॉल से नहीं लगती है कम

कॉमिडियन कपिल शर्मा दिसंबर में बेटी के पिता बने हैं। उनकी बेटी की नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

kapil sharma daughter new photos- India TV Hindi कपिल शर्मा की बेटी की नई फोटोज

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दिसंबर में बेटी के माता-पिता बने थे।  कपिल ने सोशल मीडिया पर बेटी की फोटोज शेयर करके सभी को नाम बताया था। कपिल की बेटी अब 3 महीने की हो गई है और उसकी नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कपिल की दोस्त निकिता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अनायरा की फोटोज और वीडियो शेयर की है। फोटो में निकिता ने अनायरा को गोदी में उठा रखा है। अनायरा ने पिंक पैंट, चैक प्रिंट टॉप के साथ व्हाइट कलर के मौजे पहने हुए हैं। साथ ही बो शेप का हेयरबैंड लगाया हुआ है।

33 साल बाद ऐसे लगते हैं 'रामायण' के सितारे, कपिल शर्मा के शो में करेंगे मस्ती

फोटो में कपिल शर्मा की बेटी किसी गुड़िया से कम नहीं लग रही हैं।

10 दिसंबर को कपिल शर्मा ने सभी को बेटी के जन्म की खबर दी थी। कपिल ने ट्वीट किया था- बेटी के जन्म से धन्य हूं। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। आप सभी को प्यार। जय माता दी।​

समुद्र के किनारे बैठकर हॉलिडे एन्जॉय करते दिखे कपिल शर्मा, देखें ये लेटेस्ट पोस्ट

आपको बता दें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दिसंबर 2018 में जालंधर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से हुई थी। जिसके बाद उन्होंने मुंबई आकर दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा था। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो इस समय टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं। शो में कपिल और उनकी टीम सेलिब्रिटीज के साथ मस्ती करती नजर आती है।