Saturday, April 27, 2024
Advertisement

33 साल बाद ऐसे लगते हैं 'रामायण' के सितारे, कपिल शर्मा के शो के बाद फिर दिखेंगे टीवी पर

कोरोना लॉकडाउन के चलते घरों में कैद जनता का मनोरंजन करने के लिए टीवी पर एक बार फिर रामायण का टेलीकास्ट होगा। आखिर 33 साल बाद कैसे दिखते हैं रामायण के सितारे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 27, 2020 17:50 IST
the kapil sharma show- India TV Hindi
कपिल शर्मा शो

कोरोना वायरस के लॉकडाउन के बीच घरों में कैद जनता का मनोरंजन करने के उद्देश्य से और लोगो को घरों में रहने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दूरदर्शन के ऐतिहासिक सीरियल रामायण का प्रसारण फिर से टीवी पर होने जा रहा है। 33 साल बाद रामायण फिर से दर्शकों को दिखाई जाएगी। चूंकि इस धारावाहिक को 33 साल बीत चुके हैं, ऐसे में ये जानना दिलचस्प होगा कि आखिर राम और सीता समेत इस एपिक सीरियल के किरदार अब कैसे दिखते हैं। 

इसी साल रामायण के प्रसारण को 33 पूरे हुए और इसी उपलक्ष्य में कपिल शर्मा शो में रामायण के कुछ किरदारों को आमंत्रित किया गया था। कपिल शर्मा के शो में राम, सीता और लक्ष्मण के साथ साथ सीरियल के सह डायरेक्टर प्रेम सागर भी आए थे।

कपिल शर्मा शो का प्रोमो देखिए जिसमें कपिल अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी के साथ मस्ती कर रहे हैं और उनसे उनके कई अनुभवों के बारे में पूछ रहे हैं।

वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं जब आप तीनों बाहर जाते थे तो लोग आपकी आरती उतारने लगते थे। तभी कपिल राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल से पूछते हैं कि ये सब देखने के बाद सर आपके दिमाग में कभी ना कभी तो आता होगा कि 'अपुन इच भगवान है।' कपिल की यह बात सुनकर वहीं मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट जाती है।

इसके साथ ही कपिल हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह के बारे में पूछते हैं। वह कहते हैं कि पंजाबी आदमी अंग्रेजी बोल लेगा मगर हिंदी से उसका कुछ अलग ही कनेक्शन है। तब लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील कहते हैं कि दुनिया को पहली बार पता चला था कि हनुमान जी पंजाबी थे।

आपको बता दें रामायण बहुत ही फेमस धारावाहिक था। इसका प्रसारण जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक हुआ। यह हर रविवार सुबह टेलिकास्ट होता था। इसे देखने के लिए लोग एक जगह इकट्ठा हो जाते थे। सड़कों पर सन्नाटा छा जाता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement