A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा ने खोला राज़, आखिर क्यों छोड़कर भाग गए थे शादी का स्टेज

कपिल शर्मा ने खोला राज़, आखिर क्यों छोड़कर भाग गए थे शादी का स्टेज

कपिल शर्मा ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी शादी से जुड़ा राज खोला। उन्होंने अभिनेता राज बब्बर और जयाप्रदा को बताया कि आखिर वह स्टेज छोड़कर क्यों भाग गए थे।

कपिल शर्मा ने खोला राज़, आखिर क्यों छोड़कर भाग गए थे शादी का स्टेज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA कपिल शर्मा ने खोला राज़, आखिर क्यों छोड़कर भाग गए थे शादी का स्टेज

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' काफी फेमस शो में से एक माना जाता है। जहां पर हर नए एपिसोड में फेमस सितारे नजर आते है। बीते हफ्ते को कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर और जया प्रदा अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में पहुंचे। जहां पर कपिल शर्मा ने दोनों राजनेताओं से खूब बातें की। इसी बीच वह जयप्रदा के साथ मस्ती करते नजर आए। कपिल शर्मा ने सवाल पूछते समय अपने शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह शादी का स्टेज छोड़कर भाग गए थे।

दरअसल कपिल शर्मा ने राज बब्बर से सवाल पूछा कि आप भाषण देने से पहले व्यक्तिगत तौर पर स्टेज चेक करते हैं? क्या ये बात सच है। इस सवाल पर राज बब्बर ने कहा, "जब मैं राजनीति में आया था तो कई फैंस रैली में आते थे। हम उन्हें बाहर तो नहीं निकाल सकते। उनमें से ही कई स्टेज पर चढ़ जाते थे, जिससे स्टेज पर काफी भीड़ इकट्ठी हो जाती थी। कई बार इतनी भीड़ को स्टेज झेल नहीं पाता था और टूट जाता था। इस बात को ध्यान में रखते हुए ही रैली में जाने से पहले मैंने खुद स्टेज की जांच करनी शुरू कर दी।"

सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'चंद्रावल' सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल, आप भी देखें

इस बात पर कपिल शर्मा कहते हैं कि आपकी इस बात से मैं पूरी तरह से सहमत हूं, क्योंकि मेरी शादी में भी ऐसा ही हुआ था। स्टेज में कई लोग चढ़ गए थे। जिसके कारण मैं कमरे में भाग गया था और काफी देर तक बाहर नहीं निकला था।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिन्नी चतरत से शादी की थी। शादी के एक साल बाद वह एक प्यारी सी बेटी अनायरा के पिता बने हैं।

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' के विवादित सीन पर मेकर्स ने मांगी माफी, धार्मिक भावना आहत करने का आरोप

जयापद्रा ने शो के दौरान अपनी जिंदगी और फिल्मों की शूटिंग के कई किस्सों से पर्दा उठाया। कपिल शर्मा ने जयाप्रदा से सवाल पूछा कि आपको कौन सा हीरो सबसे ज्याा फ्लर्ट करता था। इस बारे में  जयाप्रदा से मुस्कराते हुए कहा- 'धर्मेंद्र'

कपिल शर्मा शो में जया प्रदा ने अपने और त्रीदेवी के बीच रहे कोल्डवार के बारे में भी खुलकर बात की।