A
Hindi News मनोरंजन टीवी अस्पताल से छुट्टी मिलते ही कपिल शर्मा का शो देखने लगी थी 82 साल की महिला, कॉमेडियन ने फैन को कहा शुक्रिया

अस्पताल से छुट्टी मिलते ही कपिल शर्मा का शो देखने लगी थी 82 साल की महिला, कॉमेडियन ने फैन को कहा शुक्रिया

बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी कपिल शर्मा शो के फैन है। हाल ही में कपलि की 82 साल की फैन ने अस्पताल से छुट्टी मिलते ही द कपिल शर्मा शो देखने की मांग कर ली।

kapil sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी के चेहरे पर मुस्कराहट ले आते हैं। एक 82 साल की बुजुग्र महिला ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सबसे पहले कपिल शर्मा के शो देखने की मांग कीष उस महिला के पोते ने सोशल मीडिया पर अपनी दादी के कपिल शर्मा के शो देखते हुए तस्वीर शेयर की थी। अब कपिल शर्मा ने यह फोटो शेयर करके फैन को शुक्रिया कहा है।

कपिल शर्मा ने उस लड़के का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-अपनी दादी को मेरा प्रणाम कहना. भगवान उन्हें स्वस्थ, सलामत और खुश रखे। बुजुर्ग महिला के पोते ने दादी के बड़े चाव से कपिल शर्मा शो देखते हुए फोटो शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी 82 साल की दादी मां को हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली और उन्होंने सबसे पहले द कपिल शर्मा शो देखने की इच्छा जाहिर की। ये इस कदर की रहमत है जिसे आप पैसों से नहीं खरीद सकते। कपिल शर्मा सर को इसके लिए धन्यवाद।

'द कपिल शर्मा शो' कर रहा है वापसी, सोनू सूद हो सकते हैं पहले गेस्ट, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

कोरोना वायरस महामारी के चलते कपिल शर्मा के पुराने एपिसोड्स का इस समय टेलिकास्ट हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड के पहले गेस्ट सोनू सूद होंगे।

अर्चना पूरन सिंह को आई 'द कपिल शर्मा शो' की याद, शेयर की ये थ्रोबैक फोटोज

आपको बता दें कपिल शर्मा लॉकडाउन में अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं।कपिल और गिन्नी बीते साल दिसंबर में बेटी के माता-पिता बने हैं। वह बेटी के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं।

टीवी पर जल्द नए एपिसोड के साथ लौटेगा 'द कपिल शर्मा शो', स्टार्स ऐसे कर रहे हैं सेट पर आने की तैयारी