Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा टीवी करण वाही नहीं करण सिंह ग्रोवर...

करण वाही नहीं करण सिंह ग्रोवर निभाएंगे 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज का रोल

'कसौटी जिंदगी के' में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। इस रोल को करण वाही की जगह अब करण सिंह ग्रोवर निभाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 May 2019, 12:14:25 IST

कसौटी जिंदगी के(Kasauti Zindagi kay) में नए टविस्ट आने वाले हैं। कोमोलिका के जाने के बाद अब शो में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले मिस्टर बजाज का किरदार करण वाही(karan Wahi) निभाने  वाले थे। मगर अब रिपोर्ट्स के मुताबिक यह रोल करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) निभाने वाले हैं।

शो से कोमोलिका के जाने के बाद अब प्रेरणा और अनुराग करीब आते दिखाए जाएंगे। जिसके बाद मिस्टर बजाज की एंट्री होगी।

आपको बता दें करण सिंह ग्रोवर कसौटी जिंदगी की का पहले भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने शो में जेनिफर विंगेट के पति का किरदार निभाया था। जेनिफर ने अनुराग और प्रेरणा की बेटी स्नेहा का किरदार निभाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर ने करण सिंह ग्रोवर को मिस्टर बजाज के किरदार के लिए अप्रोच किया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करण सिंह ग्रोवर जल्द ही कॉन्ट्रेक्ट साइन करने वाले हैं और शो की शूटिंग शुरू करने वाले है। उनकी जल्द ही शो में एंट्री होने वाली है। हालांकि शो के मेकर्स अभी तक करण सिंह ग्रोवर की शो में एंट्री की पुष्टि नहीं की है।

Also Read:

तमिल 'बिग बॉस' में होस्ट के रूप में कमल हसन की वापसी

TRP में नंबर वन बॉक्स क्रिकेट लीग की टीम दिल्ली ड्रैगन ने राजधानी में की प्रेस कॉन्फ्रेंस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन