Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तमिल 'बिग बॉस' में होस्ट के रूप में कमल हसन की वापसी

भिनेता-फिल्म निर्माता-राजनीतिज्ञ कमल हासन, मशहूर तमिल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में होस्ट के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 15, 2019 23:15 IST
बिग बॉस- India TV Hindi
Image Source : PTI बिग बॉस

चेन्नई: अभिनेता-फिल्म निर्माता-राजनीतिज्ञ कमल हासन, मशहूर तमिल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में होस्ट के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं। इसके निर्माताओं ने एक स्पेशल प्रोमो वीडियो के माध्यम से बुधवार को इस खबर की पुष्टि की। चैनल स्टार विजय पर इस कार्यक्रम को प्रसारित किया जाएगा। बुधवार को इसी चैनल पर एक प्रोमो वीडियो के माध्यम से दिखाया गया कि कमल इस शो में मेजबान के तौर पर फिर से वापस आ रहे हैं।

इसका प्रसारण जून से होगा हालांकि इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के नाम की आधिकारिक घोषणा अभी होना बाकी है। साल 2017 में 'बिग बॉस' के पहले सीजन से कमल ने टेलीविजन में अपना डेब्यू किया था। इस कार्यक्रम में जिस तरह की संस्कृति दिखाई जाती है उसके खिलाफ कुछ समूह कड़ा विरोध जताते रहे हैं। 

इस पर कमल ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा था, "भारत में 'बिग बॉस' उतना ही जरूरी है जितना कि क्रिकेट।" उन्होंने कहा था, "मैं शिकयत दर्ज कराने वाले लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं हूं। मैं मामले को दर्ज कराए जाने को लेकर चिंतित नहीं हूं। कानून और सरकार पर मेरी गहरी आस्था है। मुझे नहीं लगता कि 'बिग बॉस' तमिल संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहा है।"

ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कमल जल्द ही शंकर की 'इंडियन 2' में काम की शुरुआत करेंगे।

Also Read:

SOTY2 Box Office Collection: पांचवे दिन भी 50 करोड़ के क्लब में शामिल नही हो पाई टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म

शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना आएंगे नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement