A
Hindi News मनोरंजन टीवी 10 मिनट तक अभिनेता करणवीर बोहरा ने किया अभय देओल का पीछा, Watch Video

10 मिनट तक अभिनेता करणवीर बोहरा ने किया अभय देओल का पीछा, Watch Video

टेलीविजन के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा ने रास्ते में अपने करीबी दोस्त एक्टर अभय देओल को जाते हुए देखा। इसके बाद क्या हुआ ये आप खुद इस वीडियो में देखिए।

Karanvir Bohra, Abhay Deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARANVIR BOHRA, ABHAY DEOL Karanvir Bohra, Abhay Deol

अगर आप कहीं जा रहे हों और रास्ते में आपका कोई करीबी आपको दिख जाए तो हर एक की इच्छा उससे मुलाकात करने की होती है। यही इच्छा टेलीविजन के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा की भी हुई जब उन्होंने रास्ते में अपने करीबी दोस्त एक्टर अभय देओल को जाते हुए देखा। इसके बाद क्या हुआ ये आप खुद इस वीडियो में देखिए।

जानिए क्यों बॉयकाट हो रहा है पवित्र रिश्ता 2, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी है वजह

इस वीडियो को करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने कैप्शन में लिखा- 'आखिर अभय देओल से मुलाकात हो ही गई। बहुत ज्यादा मजा आया..हम लोगों ने अभय देओल से मुलाकात करने के लिए उनका 10 मिनट तक पीछा किया....आपसे मुलाकात करके बहुत अच्छा लगा भाई।'

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कार में करणवीर बोहरा अपनी पत्नी टीजे के साथ बैठे हुए हैं। अचानक करणवीर अभय देओल की कार देखते हैं। अभय देओल से मिलने के लिए करणवीर करीब 10 मिनट अपनी कार से अभय देओल की कार का पीछा करते हैं। ट्रैफिक में जैसी ही गाड़ी रुकती है तो करणवीर अभय देओल की कार के शीशे पर नॉक करते हैं। अभय देओल करणवीर को देखकर मुस्कुराने लगते हैं।

अपने दर्द को छुपाने के लिए बारिश में रोती थीं भारती सिंह, 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' का टीजर रिलीज

इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री रश्मि देसाई ने लिखा- तुम दोनों बहुत क्यूट हो। इसके साथ ही मानिनी मिश्रा ने भी कमेंट किया है। मानिनी ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है। आपको बता दें, करणवीर बोहरा बीते दिसंबर में तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं। दोनों ने कुछ वक्त पहले ही अपनी बेटी का नाम रखा है। इसके साथ ही ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए उसकी पहली झलक भी दिखाई है। 

करणवीर और टीजे ने अपनी बेटी का नाम Gia Vanessa Snow रखा है। अपने पोस्ट में इस नाम का अर्थ भी बताया है। Gia का अर्थ है माता पार्वती का रूप। Vanessa का अर्थ है बॉर्न ऑफ वीनस, गॉड ऑफ लव और Snow का ताल्लुक बहनों से मिले प्यार से है।