A
Hindi News मनोरंजन टीवी हिना खान के बाद अब करण सिंह ग्रोवर ने 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल को कहा अलविदा

हिना खान के बाद अब करण सिंह ग्रोवर ने 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल को कहा अलविदा

पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और पूजा बनर्जी समेत पूरी टीम ने करण सिंह ग्रोवर को फेयरवेल पार्टी दी।

Kasautii Zindagii Kay 2 - India TV Hindi Kasautii Zindagii Kay 2 

मुंबई: पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' को मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जल्द ही अलविदा कहने वाले हैं। शो में लीड रोल निभा रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) समेत पूरी टीम ने मिलकर करण को फेयरवल पार्टी दी। सोशल मीडिया पर करण की फेयरवेल पार्टी की फोटोज वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि 'कसौटी.. ' में हिना खान की कोमोलिका के रूप में एग्जिट होने के बाद मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) की एंट्री हुई थी। करण ने शानदार एक्टिंग और उनको काफी पसंद किया गया, लेकिन अब वो शो में नज़र नहीं आएंगे। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव को पता चल गया कार्तिक-नायरा के रिश्ते का सच

करण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। करण ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'आप सभी के साथ काम करके बहुत मज़ा आया। साथ में बिताए वक्त और इस फेयरपार्टी के लिए थैंक यू'।

इस फोटो में पार्थ और एरिका के अलावा शुभावी चौकसे, सम्राट आनंद और पूजा बैनर्जी भी नज़र आ रहे हैं। 

आप सोच रहे होंगे कि क्या सीरियल में करण सिंह ग्रोवर का किरदार खत्म होने वाला है तो आपको बता दें कि 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट की मानें तो करण अपने रोल से खुश नहीं थे। उन्होंने एकता कपूर को भी इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

Bigg Boss 13: टास्क सही तरीके से ना करने की वजह से घरवालों को पड़ी बिग बॉस से फटकार

 

बता दें कि करण की शानदार एक्टिंग की वजह से हाल ही में उन्हें गोल्ड अवॉर्ड में 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल में नेगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया था।