chunav manch delhi 2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव को पता चल गया कार्तिक-नायरा के रिश्ते का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव को पता चल गया कार्तिक-नायरा के रिश्ते का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th October: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कायरव के सामने आ गई कार्तिक-नायरा की सच्चाई।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 17, 2019 7:38 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th...- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th October 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 17th October: ​सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड की शुरुआत होती है, और बड़ी दादी भगवान के सामने रो-रोकर कार्तिक की शिकायत कर रही होती हैं और भगवान से कह रही होती हैं कि कार्तिक ने नायरा को बेवजह कोर्ट कचहरी में खींचा। कायरव पीछे खड़ा होकर सब सुन लेता है, वो सोचता है कि पापा उसकी मम्मा को क्यों परेशान कर रहे हैं? वो नीचे आता है और वहां सुनता है कि नायरा भी भाई नक्ष से कार्तिक से इशू के बारे में बात कर रही होती है, कायरव ये सब सुनकर बहुत अपसेट हो जाता है।

दूसरी तरफ वेदिका, कार्तिक को परेशान देखकर बाइक वाले लड़के के बारे में बताने से रुक जाती है। वेदिका ये सोचकर बहुत उदास है कि नायरा उसकी वजह से और उसकी-कार्तिक की शादी बचाने के लिए इस शहर में नहीं रहना चाहती है। ऊपर से बाइक वाले लड़के के बारे में भी वो किसी को बता नहीं पा रही होती है।

इसके बाद नायरा परेशान होकर घर का काम कर रही होती है और नक्ष उसे समझाता है कि केस हमारे हाथ में ही है बस कोर्ट का मान रखना होगा। नायरा उनकी बात का कोई जवाब नहीं देती है। नायरा अपने बेटे कायरव के लिए कप केक बनाती है। कायरव खाकर काफी खुश होता है, वो मां से पूछता है कि क्या आप उदास हैं? इस पर नायरा कहती है कि नहीं बेटा।

बेटी आराध्या के साथ काम करने की बात पर ऐश्वर्या ने दिया जवाब

इसके बाद कार्तिक सपना देखता है कि कायरव उसकी और नायरा की लड़ाई की वजह से सीढ़ियों से गिर गई। कार्तिक, नायरा के फोन पर फोन करता है, नायरा कार्तिक को सुबह 8 बजे मिलने को कहती है। नायरा से 8 से 11 बजे तक इंतजार करती रहती है वो जाने ही वाली होती है कि कार्तिक आ जाता है। वो नायरा से कहता है कि क्या बम फोड़ने वाली थी तुम? लेकिन नायरा उससे कहती है कि तुम कायरव की कस्टडी ले लो। मुझे कोई ऑब्जेक्शन नहीं है, वो तुम्हारे साथ रह भी सकता और उसके लिए तुम फैसले भी ले सकती हो। नायरा, कार्तिक से कहती है कि अगर कायरव को जरा भी ये अंदाजा हो गया तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाएगा। जिसके लिए लड़ रहे हैं उसकी खुशी ज्यादा जरूरी है। नायरा कहती है कि वो रिस्क नहीं लेना चाहती दो बार खोते-खोते पाया है। कार्तिक से नायरा कहती है कि जब भी कायरव मिलना चाहेगा मैं आ जाऊंगी और तुम्हारी पर्सनल लाइफ को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती हूं। लेकिन कार्तिक फिर वही सवाल करता है कि जब इतना ही प्यार करती हो अपने बच्चे से तो उसे अबॉर्ट क्यों करना चाहती थी? लेकिन नायरा उस सवाल को इग्नोर करती है और कहती है कि सबको पता दो कि केस डिसमिस हो गया है और कस्टडी उसके पापा को मिली है।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक की वकील दामिनी नायरा पर कई तरह के संगीन आरोप लगाते हैं लेकिन कार्तिक अपनी वकील पर ही गुस्सा हो जाता है। 

अक्षय कुमार Housefull 4 की स्टारकास्ट के साथ ट्रेन से दिल्ली के लिए निकले, मुंबई स्टेशन से आईं तस्वीरें

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13