A
Hindi News मनोरंजन टीवी Kasautii Zindagii Kay 2 New Promo: अनुराग-प्रेरणा के बीच दूर होंगी गलतफहमियां, लेकिन फिर हो रही है कोमोलिका की एंट्री

Kasautii Zindagii Kay 2 New Promo: अनुराग-प्रेरणा के बीच दूर होंगी गलतफहमियां, लेकिन फिर हो रही है कोमोलिका की एंट्री

स्टार प्लस ने 'कसौटी जिंदगी की 2' शो का नया प्रोमो रिलीज किया है, जो बहुत धमाकेदार है।

kasautii zindagii kay 2- India TV Hindi kasautii zindagii kay 2

Kasautii Zindagii Kay 2 New promo: पिछले कुछ समय से टीआरपी की लिस्ट से गायब सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। अनुराग बासु (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) के बीच सारी गलतफहमियां खत्म होने वाली हैं। दोनों फिर से एक होने वाले हैं, लेकिन फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि जब दोनों कई दिनों बाद साथ नज़र आने वाले हैं.. तो अब फिर से कोमोलिका की एंट्री हो रही है।

जैसा की सभी जानते हैं कि सीरियल में कोमोलिका का रोल हिना खान निभा रही थीं, उन्हें इस किरदार में काफी पसंद भी किया गया, लेकिन अब उनकी जगह फेमस टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ लेने वाली हैं। गौरतलब है कि हिना खान कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इस वजह फाइनली उन्होंने शो को बाय-बाय बोल दिया है।

स्टार प्लस ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है, जो बहुत धमाकेदार है। इसमें दिखाया गया है कि अनुराग को पता चल जाता है कि प्रेरणा के दिल में वो ही है, लेकिन मजबूरी में उसे मिस्टर ऋषभ बजाज से शादी करनी पड़ी। ये सच्चाई जानने के बाद दोनों फिर से एक हो जाते हैं। तभी दूसरी तरफ कोमोलिका के चेहरे से पट्टी हटाई जा रही हैं। उसकी सर्जरी हो चुकी है और कोमोलिका के रूप में आमना शरीफ का चेहरा सामने आता है। 

अब देखना होगा कि इतने बड़ा ट्विस्ट सामने आने के बाद फैंस कैसे रिएक्ट करते हैं, क्योंकि ट्विटर पर बहुत दिनों से अनुराग और प्रेरणा की केमिस्ट्री दिखाने के लिए यूजर्स कमेंट्स कर रहे थे। 

Also Read:

Bigg Boss 13: घर में सबसे लाडले हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- मैं जीतने के लिए ही खेलता हूं!

फरहान अख्तर ने 'तूफ़ान' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, 2 अक्टूबर 2020 को जॉन की 'सत्यमेव जयते' से होगी टक्कर