A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 12: पति का कर्ज चुका कर सम्मान वापस पाने के लिए डटी महिला, आज बन सकती हैं करोड़पति

KBC 12: पति का कर्ज चुका कर सम्मान वापस पाने के लिए डटी महिला, आज बन सकती हैं करोड़पति

'कौन बनेगा करोड़पति 12' के बीते एपिसोड में महाराष्ट्र की भावना वाघेला 50 लाख रुपये जीत चुकी हैं। आज वह 1 करोड़ के लिए खेलेंगी।

KBC 12: पति का कर्ज चुका कर सम्मान वापस पाने के लिए डटी महिला, आज बन सकती है करोड़पति- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SONYTV KBC 12: पति का कर्ज चुका कर सम्मान वापस पाने के लिए डटी महिला, आज बन सकती है करोड़पति

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन धमाल मचा रहा है। केबीसी 12 को अब तक कई करोड़पति मिल चुके हैं। 31 दिसंबर को एक और कंटेस्टेंट करोड़पति बन सकती हैं। 30 दिसंबर को आए एपिसोड में महाराष्ट्र के रत्नागिरी की अध्यापिका भावना वाघेला हॉट सीट में बैठी थी। भावना ने जबरदस्त खेल खेला और अभी तक 50 लाख रूपए जीत चुकी हैं। आज वह 1 करोड़ के लिए खेलेगी।

भावना ने बातचीत के दौरान बताया कि वह कौन बनेगा करोड़पति जीतकर पति द्वारा लिया गया सारा कर्ज चुकाना चाहती है। जिससे उनके परिवार का खोया हुआ सम्मान वापस मिल सके। भावना ने आगे बताया कि कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में उनकी हालत बहुत खराब थी कि वह बच्चों को ऑनलाइन क्लास दिला सके। जिसके कारण उन्होंने घर पर ही बच्चों को पढ़ाना शुरू कर दिया।

मनीष मल्होत्रा के घर हुई न्यू ईयर डिनर पार्टी, कार्तिक आर्यन, जैकलीन फर्नांडीज और जाह्नवी समेत ये सितारे हुए शामिल

भावना ने बताया कि उनके पति ने एक पार्टनर के साथ मिलकर नया बिजनेस शुरू किया था। लेकिन पार्टनर सब पैसा लेकर भाग गया। जिसके कारण पति पर कर्ज हो गया।

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ मैगज़ीन कवर के लिए किया पोज़, विराट कोहली ने किया ये कमेंट

बता दें कि केबीसी 12 में नाजिया नसीम, मोहिता कुमार और अनुपा दास ने 1 करोड़ रुपये जीते हैं। वहीं किसान तेज बहादुर एक करोड़ के सवाल में चूक गए थे।