A
Hindi News मनोरंजन टीवी कौन बनेगा करोड़पति 12 PROMO: अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर किया फ्रंटलाइन वॉरियर का स्वागत

कौन बनेगा करोड़पति 12 PROMO: अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर किया फ्रंटलाइन वॉरियर का स्वागत

आज रात के एपिसोड में, एक COVID-19 फ्रंटलाइन योद्धा अपने संघर्षों के बारे में बात करने आ रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 12 PROMO- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM / SONY LIV कौन बनेगा करोड़पति 12 PROMO

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12' 29 सितंबर, 2020 से शुरू हो चुका है, कोरोना वायरस के खतरे के बीच पूरी सुरक्षा के साथ शो को लॉन्च किया गया। इस शो को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित होकर ठीक हो चुके हैं। KBC 12 के इस एपिसोड में पुलिस फोर्स के फ्रंटलाइन वॉरियर नजर आएंगे। 

आज रात के एपिसोड में, एक COVID-19 फ्रंटलाइन योद्धा अपने संघर्षों के बारे में बात करने आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन पुलिस बल से जसविंदर सिंह चीमा का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने एक नए प्रोमो के माध्यम से इसकी एक झलक साझा की है। प्रोमो में, बिग बी देश में इस परीक्षा की घड़ी में देश की सेवा करने वाले अपनी सेवाओं के लिएफ्रंटलाइन कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए दिखाई देते हैं। उन्हें 'योद्धा' कहते हुए, अमित जी ने जसविंदर को अपने काम के अनुभव और चुनौतियों के बारे में बात करने को कहा।

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से शेयर की तस्वीर, शो के लिए लिखी कविता

फिर हमें जसविंदर की यात्रा दिखाई गई, जिसमें वह अपने दिल की बात कहते नजर आ रहे हैं। खुद का परिचय देते हुए, जसविंदर ने कहा कि वह महाराष्ट्र पुलिस विभाग में एक पुलिस कांस्टेबल है। जसविंदर ने बताया कि चूंकि मैं पुलिस बल का एक हिस्सा हूं, इसलिए मैंने घातक वायरस के कारण होने वाले खतरे को काफी करीब से देखा है। जसविंदर ने कहा कि पुलिस अधिकारियों ने कई लोगों को इन मुश्किल परिस्थितियों में अपने प्रियजनों से विदा होते देखा है। मुझे अपने बेटे को खुद से दूर रखना था, जिससे समस्या ना पैदा हो।

बाद में, अमिताभ जी के सामने अनुभव के बारे में बात करते हुए जसविंदर ने कहा, 'यह हमारे लिए कठिन रहा है, लेकिन मुझे गर्व है कि हम अपने कर्तव्य का पालन कर रहे हैं और ऐसे कठिन समय में अपने देश की मदद कर रहे हैं।' अमित जी को जसविंदर की बातों ने छुआ। उन्होंने उन्हें और अन्य कोरोना योद्धाओं को उनके प्रयासों के लिए 'ईश्वर के रूप' कहकर उनकी प्रशंसा की। 

अमिताभ ने जसविंदर सिंह की वाइफ की भी प्रशंसा की। देखिए प्रोमो-