1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से शेयर की तस्वीर, शो के लिए लिखी कविता

अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट से शेयर की तस्वीर, शो के लिए लिखी कविता

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही शो के लिए कविता लिखी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2020 11:17 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू कर दी है। वह आए दिन शो के सेट से तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने हॉटसीट पर बैठे फोन चलाते हुए तस्वीर शेयर की है साथ ही कौन बनेगा करोड़पति के लिए एक कविता लिखी है।

बिग बी ने लिखा- जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूँ, मैं तरह तरह के काम करता हूँ , मैं क़िस्म क़िस्म के काम करता हूँ, कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में, कुछ किए प्रात- रात ज़बरदस्ती में, ये kbc की लत लगी है, लोगों को,  संतुष्ट करूँ बस यही अपेक्षा Sony को, शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं, स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं। हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो।

बिग बी ने बताया उन्होंने यह कविता बीपी मिश्रा से प्रभावित होकर लिखी है। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि काम पूरा करने के लिए वह दिन में 12-14 घंटे तक काम करते हैं।  क्रू और सपोर्ट के साथ काम एक चिपकने वाला हैष यह अवधि के बाद भी चिपके रहता है।

अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई ट्वीट किए।- "दुनिया में दो ही सच्चे ज्योतिषी हैं !  मन की बात समझने वाली माँ! भविष्य को पहचानने वाले पिता "

बिग बी ने अगले ट्वीट में लिखा- "सागर को घमंड था की मैं, सारी दुनिया को डुबा सकता हूँ। इतने में तेल की एक बूँद आयी, और तैर कर निकल गयी।।" आगे लिखा- "जो नहीं है हमारे पास वो “ख्वाब” हैं, पर जो है हमारे पास वो “लाजवाब” हैं।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से जंग जीतकर वापिस आ चुके हैं। वह जुलाई में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X