A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 13: अमिताभ बच्चन के गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में सोनू निगम और शान बाधेंगे सुरों से समां

KBC 13: अमिताभ बच्चन के गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में सोनू निगम और शान बाधेंगे सुरों से समां

'कौन बनेगा करोड़पति' के मौजूदा सीजन में हर शुक्रवार 'शानदार शुक्रवार' के तौर पर टेलीकास्ट किया जाता है। इस एपिसोड में तमाम मशहूर हस्तियां किसी नेक काम के लिए बिग बी के सवालों का सामना करती हैं।

Amitabh Bachchan - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@TELUGUBULLET KBC 13: अमिताभ बच्चन के गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में सोनू निगम और शान बाधेंगे सुरों से समां 

बॉलीवुड गायक सोनू निगम और शान शुक्रवार (22 अक्टूबर) को 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे। शो के दौरान वे 'दस बहाने', 'ऑल इज वेल', 'माई दिल गोज', 'मैं अगर कहूं' जैसे कुछ लोकप्रिय गाने भी गाने हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना भी करेंगे।

वे न केवल खेल खेलते हुए दिखाई देंगे, बल्कि इंडस्ट्री में अपने समय के निजी किस्से और संजोए हुए पलों को भी साझा करेंगे। बिग बी मेहमानों के लिए एक नियम बनाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें उन्हें 'पड़ाव' पूरा करने पर एक गाना गाना होगा।

KBC 13: अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज़ शो को मिला दूसरा करोड़पति, पूछा गया था ये सवाल

शो के मनोरंजक भाग को बढ़ाते हुए, सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्चन के साथ 'अंताक्षरी' खेलते और गजल भी गाते हुए दिखाई देंगे। 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 22 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा। 

इससे पहले बीते शुक्रवार वाले एपिसोड में बॉलीवुड दिवा हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी प्रतिष्ठित और आइकॉनिक फिल्म 'शोले' के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर आए थे। शो के दौरान हेमा मालिनी और 'शोले' के निर्देशक रमेश सिप्पी फिल्म की शूटिंग के पुराने दिनों को ताजा करते हुए शो में मस्ती करते हुए नजर आए। फिल्म की तिकड़ी अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी फिल्म के बारे में विभिन्न अज्ञात तथ्यों और विवरणों को साझा करते हुए दिखाई दिए।

KBC 13: 'शोले' में अमिताभ बच्चन को ऐसे मिला था जय का रोल, रमेश सिप्पी ने 46 साल बाद खोला राज

इतना ही नहीं, हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन भी अपने प्रतिष्ठित गीत 'दिलबर मेरे' को रिक्रिएट भी किया। हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर एक सामाजिक कारण के लिए धनराशि जीती।

'केबीसी 13' के सेट पर बोले अमिताभ बच्चन, फिल्म 'आनंद' ने बदला था उनका करियर