1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 13: अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज़ शो को मिला दूसरा करोड़पति, पूछा गया था ये सवाल

KBC 13: अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज़ शो को मिला दूसरा करोड़पति, पूछा गया था ये सवाल

अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 13 को दूसरा करोड़पति मिल गया है। इस सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2021 17:08 IST
KBC, KBC 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONYTVOFFICIAL  KBC 13: अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज़ शो को मिला दूसरा करोड़पति, पूछा गया था ये सवाल

महानायक अमिताभ बच्चन के क्विज़ गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 को एक और करोड़पति मिल गया है। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल की तरफ से शेयर किए नए प्रोमो में होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स से 7 करोड़ रुपये का सवाल पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस बार के सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला रही हैं।

दृष्टिबाधित कंटेस्टेंट्स हिमानी बुंदेला ने पहले कौन बनेगा करोड़पति 13 पर 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट प्रश्न का प्रयास किया था। अब, क्विज़-आधारित रियलिटी शो के एक नए प्रोमो में, एक कंटेस्टेंट 'तैत्तिरीयोपनिषद' के बारे में एक प्रश्न के सवाल का उत्तर देते हुए दिखाई देते हैं। बहुत सोचने के बाद, कंटेस्टेंट विकल्प डी पर को अपना उत्तर बताते हैं। थोड़े मैन के साथ अमिताभ बच्चन अपने ट्रेडमार्क स्वर में '1 करोड़ रुपये' जीतने का ऐलान करते हैं। बिग बी फिर उन्हें याद दिलाते हैं कि खेल अभी तक समाप्त नहीं हुआ है और वे 7 करोड़ रुपये के जैकपॉट प्रश्न पर चले जाते हैं। प्रोमो में बताया जाता है कि एपिसोड का टेलीकास्ट 21-22 अक्टूबर को किया जाएगा।

यहां देखें प्रोमो

कौन बनेगा करोड़पति 13 की पहली विजेता हिमानी बुंदेला रहीं। आगरा की एक दृष्टिबाधित युवा शिक्षिका हिमानी बुंदेला 1 सितंबर को केबीसी 13 की पहली करोड़पति बनीं।

वहीं शो के बारे में बात करें तो अमिताभ बच्चन का क्विज़ गेम शो कौन बनेगा करोड़पति अपनी लोकप्रियता को कायम रखे हुए है। शो में हर हफ्ते शानदार शुक्रवार के एपिसोड में किसी न किसी सेलिब्रिटी की एंट्री होती है। ये सेलिब्रिटी किसी नेक काम के लिए शो पर आते हैं और ज्यादा से ज्यादा धनराशि जीतने की कोशिश करते हैं। 

bigg boss 15