A
Hindi News मनोरंजन टीवी खतरों के खिलाड़ी 10: करण पटेल और करिश्मा तन्ना होंगे टॉप 3 में, ये सेलिब्रिटी जीतेगा शो!

खतरों के खिलाड़ी 10: करण पटेल और करिश्मा तन्ना होंगे टॉप 3 में, ये सेलिब्रिटी जीतेगा शो!

खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग इन दिनों बल्गेरिया में चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में टॉप 3 में करण पटेल और करिश्मा तन्ना होंगे।

Khatron ke khiladi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Khatron ke khiladi

स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। शो की शूटिंग बल्गेरिया में शुरू हो चुकी है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी फिल्ममेकर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी में इस साल कई टीवी सितारे नजर आने वाले हैं। करण पटेल, करिश्मा तन्ना , तेजस्वी प्रकाश जैसे कई सितारें नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉप 3के बारे में पता चल गया है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शो के टॉप 3 में करण पटेल, करिश्मा तन्ना और बलराज सयल होने वाले हैं। शिविन नारंग के एलिमिनेट होने के बाद यह तीनों टॉप 3 में पहुंच गए हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ही खतरों के खिलाड़ी 10 को करिश्मा तन्ना ने जीता है। करिश्मा तन्ना इस समय शो में काफी अच्छा परफार्म कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट 9 सितंबर को भारत आने वाले हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने आंख में चोट लगने की वजह से यह शो छोड़ दिया है। वह टॉप 6 में थीं। उनका बल्गेरिया में इलाज चल रहा है और अभी तक भारत नहीं आई हैं।

आपको बता दें खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को पुनीत पाठक ने जीता था।

Also Read:

कभी अमिताभ बच्चन ने वहीदा रहमान के लिए उठाई थी जूती, कहा- मेरे लिए बहुत स्पेशल था वो पल

OMG: विदेश में एक कप कॉफी के लिए कॉमेडियन कीकू शारदा को चुकाने पड़े 78, 650, बताई ये वजह