Friday, April 19, 2024
Advertisement

OMG: विदेश में एक कप कॉफी के लिए कॉमेडियन कीकू शारदा को चुकाने पड़े 78, 650, बताई ये वजह

'द कपिल शर्मा' शो कॉमेडियन कीकू शारदा छुट्टियां मनाने के इन दिनों 'बाली' में है। लेकिन बाली में कीकू के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसे शायद ही वह कभी भूल पाए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2019 18:54 IST
कीकू शारदा- India TV Hindi
कीकू शारदा

'द कपिल शर्मा' शो कॉमेडियन कीकू शारदा छुट्टियां मनाने के इन दिनों 'बाली' में है। लेकिन बाली में कीकू के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसे शायद ही वह कभी भूल पाए। हाल ही में कीकू ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर करते हुए अजीबोगरीब वाक्या शेयर किया है। दरअसल पूरा माजरा यह था कि कीकू ने बाली में अपनी चाय और कॉफी का बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया। कीकू ने लिखा 'मुझे इंडोनेशिया में एक कप कॉफी और चाय के लिए 78, 650 चुकाने पड़े लेकिन मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा क्योंकि महंगाई ही इतनी बढ़ गई है।' अगर इस पैसे को भारतीय करेंसी में कंन्वर्ट करेंगे तो सिर्फ 400 रूपए होंगे।

फिलहाल कीकू शारदा भारत वापस आ गए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट पर लोग बढ़- चढ़ कर कमेंट कर रहे हैं। कीकू ने जो पोस्ट शेयर किया है उस बिल में आप देख सकते हैं कि कीकू को एक कप चाय के लिए 30 हजार रुपये और एक कैपेचीनो के लिए 35 हजार रुपये चुकाने पड़े। कुल मिलाकर एक कप चाय और कॉफी के बदले कीकू ने 78,650 का भारी भरकम बिल भरा है। कीकू ने बिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा बिल एक कैपेचीनो और एक चाय के लिए 78,650 रुपये है।

बता दें कि यह पहला वाक्या नहीं है इससे पहले भी सेलेब्स को छोटी सी खाने-पीने की चीजों के लिए बड़ी रकम चुकानी पड़ती है। बता दें कि हाल ही में एक्टर राहुल बोस ने भी कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया था। राहुल चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल में रूके थे और जहां उन्हें दो केले के लिए 442 रूपए चुकाने पड़े थे इसके बाद राहुल ने होटल का बिल पोस्ट किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर होटल की बहुत बदनामी हुई। फिलहाल कीकू छुट्टियों के बाद भारत वापस आ गए हैं।

Also Read:

सारा अली खान ने इंस्टा पर शेयर की पुरानी फोटो, कार्तिक आर्यन बोले...इसकी शक्ल तो...

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 100 करोड़ के क्लब में की एंट्री

श्वेता बच्चन नव्या और अगस्त्य को कर रही हैं मिस, शेयर किया पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement