A
Hindi News मनोरंजन टीवी कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी का दिया हिंट, शेयर किया मजेदार थ्रोबैक Video

कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी का दिया हिंट, शेयर किया मजेदार थ्रोबैक Video

कृष्णा अभिषेक ने शो के पहले एपिसोड की क्लिप साझा की है, जिसमें रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी 'सिंबा' का प्रमोशन करने आए थे।

Krushna Abhishek hints the kapil sharma show returning to TV soon shares funny throwback video - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KRUSHNA30 कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी का दिया हिंट, शेयर किया मजेदार थ्रोबैक Video

द कपिल शर्मा शो जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए टीवी पर वापसी करने वाला है। कृष्णा अभिषेक, जिन्होंने दूसरा सीजन ज्वॉइन किया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर हिंट दिया है। 

कृष्णा अभिषेक ने शो के पहले एपिसोड की क्लिप साझा की है, जिसमें रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी 'सिंबा' का प्रमोशन करने आए थे। कृष्णा कपिल से जोक मारते हुए कहते हैं- 'मुझे गफूर ने कहा था कि अगर मुंबई में टिकना है तो शेट्टी लोगों से बना के रखने का।' ये सुनकर वहां मौजूद लोग हंस पड़ते हैं। 

'द कपिल शर्म शो' के ऑन-एयर की तारीख को लेकर कीकू शारदा का आया बयान

पिछले महीने कृष्णा ने एक और वीडियो शेयर कर बताया था कि वो द कपिल शर्मा शो को कितना मिस कर रहे हैं। इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'शो के दौरान पागलपंती को सभी मिस कर रहे हैं। सभी का मनोरंजन करने और वापसी के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।'

द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड 31 जनवरी को ऑनएयर हुआ था। ये वही समय था, जब कपिल शर्मा फिर से पिता बने थे। अपने परिवार को समय देने और कोरोना वायरस महामारी की वजह से कपिल ने थोड़े समय के लिए ब्रेक लिया था।