A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'मैं तेरी मोहब्बत में पागल हो जाउंगा', 30 साल पुराने गाने पर यूं नाचे सनी देओल और माधुरी दीक्षित

'मैं तेरी मोहब्बत में पागल हो जाउंगा', 30 साल पुराने गाने पर यूं नाचे सनी देओल और माधुरी दीक्षित

सनी देओल अपने बेटे की फिल्म का प्रमोशन करने रिएलिटी शो में गए थे। जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ 30 साल पुराने गाने पर डांस किया।

Madhuri Dixit and sunny deol- India TV Hindi Madhuri Dixit and sunny deol

सनी देओल इन दिनों अपने बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के प्रमोशन में बिजी हैं। करण इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं उनके साथ फिल्म में सहर बांबा नजर आने वाली हैं। फिल्म का प्रमोशन के लिए सनी देओल करने के लिए डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' में गए थे। जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ 30 साल पुराने गाने पर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सनी देओल और माधुरी दीक्षित दोनों त्रिदेव में साथ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक गाना था मैं तेरी मोहब्बत में पागल हो जाउंगा जो माधुरी दीक्षित और सनी देओल पर फिल्माया गया था। इसी गाने पर माधुरी और सनी देओल ने एक बार दोबारा डांस किया। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

'पल पल दिल के पास' को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। देओल होम प्रोडक्शन के तले यह फिल्म बनी है। फिल्म रिलीज से पहले ही करण देओल काफी सुर्खियों में रहते हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही इसके 2 गाने रिलीज कर दिए गए थे। फिल्म का टीज़र और कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं।

Also Read:

'द स्काइ इज पिंक' के प्रीमियर के लिए निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को भेजे 100 पिंक गुलाब

अनुपम खेर के बाल लगाते ही गिरी बिजली, वीडियो किया शेयर