A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन के बीच लोगों के मनोरंजन के लिए 'महाभारत' का फिर से होगा प्रसारण, जानिए कब और कहां देख सकते हैं

लॉकडाउन के बीच लोगों के मनोरंजन के लिए 'महाभारत' का फिर से होगा प्रसारण, जानिए कब और कहां देख सकते हैं

लॉकडाउन में लोगों को मनोरंजन के लिए रामायण के साथ-साथ महाभारत का भी पुन: टेलिकास्ट शुरू होने जा रहा है।

Ramayan Doordarshan Brings Back Mahabharat on Live TV Starting Today When And Where to Watch Online - India TV Hindi Ramayan Doordarshan Brings Back Mahabharat on Live TV Starting Today When And Where to Watch Online ramayan doordarshan, live doordarshan, live ramayan, mahabharat लॉकडाउन में लोगों को मनोरंजन के लिए रामायण के साथ-साथ महाभारत का भी पुन: टेलिकास्ट शुरू होने जा रहा है।

लॉकॉडाउन के बीच लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन पर एक बार फिर महाभारत का प्रसारण होने जा रहा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पहले रामायण के प्रसारण की  घोषणा की थी। अब उन्होंने अनाउंसमेंट की है कि 80 के दशक में आने वाली महाभारत का भी प्रसारण होगा। रामायण और महाभारत देखने के लिए लोग सड़कें सुनसान हो जाती थी।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट किया- यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि शनिवार 28 मार्च से सीरियल महाभारत का दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे डीडी भारती पर रोजाना प्रसारण होगा।

आपको बता दें 80 के दशक में आई महाभारत को बी. आर चोपड़ा ने बनाया था। महाभारत को देखने के लिए लंबी-लंबी कतारे लग जाती थी। 

लॉकडाउन: जानिए कब और कहां होगा रामायण का फिर से टेलिकास्ट, पढ़िए पूरी खबर

सोशल मीडिया पर डिमांड उठी थी कि दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत का फिर से टेलीकास्ट होने चाहिए। इस पर प्रसार भारती (दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो) के सीईओ शशि शेखर ने कहा है कि इस संबंध में बात चल रही है और जिनके पास भी 'रामायण' और 'महाभारत' के राइट्स हैं, उनसे बात करके इस बारे में अपडेट दिया जाएगा।

दूरदर्शन पर रामायण से पहले India TV पर देखिए 'राम'

रामायण का प्रसारण भी 28 मार्च से दोबारा होगा। रामायण का टेलिकास्ट 28 मार्च से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर सुबह 9 बजे पहला एपिसोड और रात 9 बजे दूसरा एपिसोड प्रसारित होगा।