A
Hindi News मनोरंजन टीवी Viral Video: मलाइका अरोड़ा को सरेआम कहा 'बहन जी' तो एक्ट्रेस का देखने लायक था Reaction

Viral Video: मलाइका अरोड़ा को सरेआम कहा 'बहन जी' तो एक्ट्रेस का देखने लायक था Reaction

मलाइका अरोड़ा इन दिनों 'डांस इंडिया डांस' शो में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इस शो को करण वाही होस्ट कर रहे हैं।

Malaika Arora- India TV Hindi Malaika Arora

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने डांस की वजह से तो कभी अफेयर की खबरों को लेकर, लेकिन हाल ही में सरेआम एक होस्ट ने उन्हें 'बहन जी' कह दिया! जी हां, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। शो के दौरान होस्ट करण वाही (Karan Wahi) ने उन्हें गिफ्ट के तौर पर Kiss दिया और फिर उन्हें 'बहन जी' कह दिया। इस पर मलाइका का रिएक्शन देखने लायक होता है। इसके बाद करण ने ये खास तोहफा करीना कपूर तक पहुंचाने के लिए कहा।

मलाइका अरोड़ा ने खुद यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'करण वाही मुझे परेशान करने में कभी फेल नहीं होते।' 

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफयेर की खबरों के लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इसको लेकर अपनी दिल की बात भी कही। 

45 वर्षीय इस अभिनेत्री ने पहले अभिनेता अरबाज खान संग शादी की थी और दोनों का एक 16 का बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है।

मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी। उन्होंने 'क्लब एम टीवी', 'लव लाइन' और 'स्टाइल चेक' जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी की। इसके बाद 'छैयां छैयां', 'गुर नाल इश्क मीठा', 'माही वे', 'काल धमाल' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे गानों में अपने नृत्य से मलाइका ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई।

Also Read:

साउथ स्टार धनुष की तमिल फिल्म #Pattas का फर्स्ट Look आया सामने, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

बेस्ट फ्रेंड कायनात सिंह को घूरते नज़र आए तैमूर अली खान, आखिर क्या है माजरा!

Related Video