A
Hindi News मनोरंजन टीवी पति राज कौशल के जन्मदिन पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पति राज कौशल के जन्मदिन पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मंदिरा बेदी ने राज कौशल की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है।

mandira bedi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MANDIRABEDI मंदिरा बेदी 

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया। जिसके बाद से एक्ट्रेस पूरी तरह से बिखर गई थीं। लेकिन, अब उनकी जिंदगी वापस पटरी पर आने लगी है और वो खुद को संभालने की कोशिश में लगी हैं। मंदिरा, काम पर भी वापस लौट गई हैं। लेकिन, बीच-बीच में वो पति की यादों से भी दो- चार होती रहती हैं। स्वतंत्रता दिवस के दिन एक्ट्रेस ने पति राज कौशल को याद किया।

आलिया भट्ट को पसंद आई फिल्म 'शेरशाह', सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ करते हुए लिखा- तुम बहुत खास...

15 अगस्त को राज कौशल हर साल अपना जन्मदिन मनाया करते थे। इस साल अगर राज कौशल होते तो अपना 50वां जन्मदिन मना रहे होते। लेकिन, होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने आज के दिन उन्हें याद किया है। मंदिरा ने सोशल मीडिया पर पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने पति को याद करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं।

मंदिरा बेदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति राज कौशल के सात एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में मंदिरा ने लिखा,-'15 अगस्त, हमारे लिए ये दिन हमेशा से सेलिब्रेशन का दिन था। स्वतंत्रता दिवस और राज का जन्मदिन। हैपी बर्थडे राजी। उम्मीद करती हूं कि आप जहां भी होंगे हमें देख रहे होंगे और अपना पूरा सपोर्ट बनाए रखेंगे जैसा कि आप हमेशा करते थे। जो आपके और मेरे बीच की दूरी है वो अब कभी भी नहीं पूरी हो पाएगी। मैं उम्मीद करती हूं कि आप एक बेहतर जगह पर होंगे। शांतिपूर्ण और प्यार भरी किसी जगह में।'मंदिरा की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस भी राज कौशल को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साथ ही साथ मंदिरा को सांतवना भी दे रहे हैं। 

बीते दिन ही मंदिरा बेदी ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो अब वापस काम पर लौट आई हैं। उन्होंने सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया है कि करीब डेढ़ महीने के बाद वो एक बार फिर से काम पर लौट आई हैं।

बता दें कि राज कौशल का निधन 30 जून को कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ था। मंदिरा बेदी के पति की उम्र महज 49 साल थी। वो भी एक मशहूर एडफिल्म मेकर थे उन्होंने 'शादी का लड्डू' और 'प्यार में कभी कभी' जौसी फिल्मों का निर्देशन भी किया था। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बच्चे भी हैं एक बेटी तारा और बड़ा बेटा वीर। बेटी तारा को मंदिरा और राज ने बीते साल गोद लिया था।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें-

बेटे तैमूर और जेह को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं नहीं चाहती कि ये दोनों फिल्म स्टार बने'

रश्मि देसाई ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

उर्मिला मातोंडकर पर कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप, जांच के आदेश