Friday, March 29, 2024
Advertisement

रश्मि देसाई ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

रश्मि देसाई अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 14, 2021 21:09 IST
rashmi desai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ IMRASHAMIDESAI रश्मि देसाई 

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कभी उनके ग्लैमरस फोटो तो कभी उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। रश्मि देसाई अपने खूबसूरत लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में रश्मि देसाई ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। रश्मि देसाई इन फोटो में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। 

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने पिता विलासराव देशमुख को उनकी पुण्यतिथि पर किया याद

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, रश्मि शॉवर के नीचे खड़ी हैं और पानी में फोटोशूट करवा रही हैं। पानी की बूंदे रश्मि में चेहरे पर पड़ती दिखाई दे रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि रश्मि ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। रश्मि की इन फोटोज पर कुछ ही समय में 80 हजार से ज्यादा लाइक और 2,589 कमेंट आ चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई को आखिरी बार 'नागिन 4' में देखा गया था। जिसके जरिए रश्मि ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी। रश्मि देसाई ने टीवी की जगत में सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था। इसके बाद वो 'दिल से दिल तक' सीरियल में बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं। बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में भी साथ नजर आए थे। इसके अलावा रश्मि अबतक कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं उनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में लगभग सभी सुपरस्टार्स संग पर्दे पर देखी जा चुकी है।

पढें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

Independence Day 2021: इन 10 देशभक्ति गीतों के साथ मनाएं स्वतंत्रता दिवस का जश्न

जन्मदिन विशेष: ग्यारह साल की उम्र में फिल्मों के लिए गाने लगी थीं सुनिधि चौहान, ये हैं सिंगर के गाए 10 मशहूर गाने

किम शर्मा ने दिखाया पोल-डांसिंग का हुनर, एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने किया मजाकिया कमेंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement