A
Hindi News मनोरंजन टीवी आज ही कोरोना निगेटिव हुई थीं 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी, अब उनके भाई हुए पॉजिटिव

आज ही कोरोना निगेटिव हुई थीं 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी, अब उनके भाई हुए पॉजिटिव

मोहेना ने आज सोशल मीडिया पर सुबह एक पोस्ट करके जानकारी दी थी कि वो कोरोना निगेटिव हैं, इसके साथ ही उन्होंने इलाज कर रहे डॉक्टर्स से लेकर पूरे मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद भी कहा।

mohena kumari, yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @MOHENAKUMARI एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह के भाई कोरोना पॉजिटिव

टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी ने आज  ही इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि उन्होंने कोरोना वायरस को हराकर जिंदगी की जंग जीत ली है। लेकिन अब उनके भाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मोहेना ने सोशल मीडिया पर भाई के साथ तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। मोहेना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- 

हम निगेटिव हो गए और आप पॉजिटिव हो गए ... लेकिन मुझे विश्वास है दादू कि यह उतना बुरा नहीं है जितना कि लगता है। बस इन बातों का ध्यान रखें-

* काढ़ा
* अच्छा घर का खाना खाएं ... जिसमें फल, सब्जी और दाल शामिल हों।
* रोज विटामिन सी की गोलियां लें
* एसी ना चलाएं
* गर्म पानी के गरारे करें
* हल्दी दूध लें
* एक ऑक्सीमीटर रखिए और अपने दिल की धड़कन की जाँच करते रहें।
* और हम सभी से बहुत प्यार और देखभाल।

मोहेना ने आज सोशल मीडिया पर सुबह एक पोस्ट करके जानकारी दी थी कि वो कोरोना निगेटिव हैं, इसके साथ ही उन्होंने इलाज कर रहे डॉक्टर्स से लेकर पूरे मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद भी कहा। बता दें कि मोहेना के साथ उनके परिवार के पांच सदस्य भी कोविड-19 की चपेट में आ गए थे। 

मोहेना कुमारी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो मेडिकल स्टाफ के साथ हैं। उन्होंने लिखा, "एक महीने बाद हम कोरोना वायरस निगेटिव हो गए हैं। हम एम्स ऋषिकेश के उन सभी डॉक्टर और हेल्थ केयर प्रोफेशनल्स का धन्यवाद कहना चाहते हैं, जिन्होंने जितना पूरी दुनिया में इस वायरस के बारे में जानकारी है, उसके जरिए हमारी मदद की। मैं अपनी जिंदगी में कई शानदार डॉक्टर्स, नर्स, कंपाडउर और दूसरे मेडिकल स्टाफ से मिली.. मैं उन सभी डॉक्टर्स के लिए प्रार्थना करना चाहती हूं, जो हर उम्र और धर्म के लोगों की सेवा कर रहे हैं। हैप्पी नेशनल डॉक्टर्स डे।"

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहेना कुमारी लौटीं घर

इससे पहले मोहेना जब अस्पताल में थीं, तब उन्होंने एक फोटो शेयर की थी।

मोहेना के अलावा उनके पति सुयश रावत, उनके ससुर व उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी सास कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ गए थे। 

मोहेना ने बताया था कि उनकी सास को सबसे पहले बुखार हुआ और फिर सभी को ये इन्फेक्शन फैल गया। मोहेना ने कहा- "सबसे पहले, उनका टेस्ट निगेटिव आया था, इसलिए सभी को आराम था, यही कारण है कि हमने उसके बाद कुछ नहीं किया। फिर हमने देखा कि बुखार कम नहीं हो रहा था। हम सभी का परीक्षण किया गया। हमारे परिवार के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव थे जिन्हें कोई लक्षण ही नहीं थे। "

मोहेना कुमारी सिंह ने पिछले साल सुयश रावत से शादी की थी। उनके ससुर उत्तराखंड के कैबिनेट मिनिस्टर हैं, मोहेना ने पीएम मोदी के साथ भी तस्वीर शेयर की है।

मोहेना को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति के किरदार से पहचान मिली। शो में वो कार्तिक गोयनका की बहन के रोल में थीं। मोहेना एक्ट्रेस होने के साथ बेहतरीन डांसर भी हैं। वो डांस रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं।