A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आखिरकार हुई कार्तिक-सीरत की मुलाकात, पहली ही मुलाकात में मिला मुक्का

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आखिरकार हुई कार्तिक-सीरत की मुलाकात, पहली ही मुलाकात में मिला मुक्का

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार कार्तिक और सीरत की मुलाकात हो गई है।

yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR ये रिश्ता क्या कहलाता है

मुंबई: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज फैंस के लिए बेहद खास दिन है, क्योंकि आज के एपिसोड में कार्तिक की मुलाकात सीरत से होने वाली है। सीरत की शक्ल नायरा से बिल्कुल मिलती है। कार्तिक का बेटा कायरव उसे पहले ही देख चुका है, और सीरत को अपनी मां समझता है। कार्तिक से कायरव ने कई बार ये बात बताई है और सीरत की वजह से कायरव स्कूल से भी भाग चुका है। बेटे की हालत से परेशान होकर कार्तिक ये फैसला करता है कि वो कायरव को वापस घर लेकर जाएगा। मगर कार्तिक भटकते हुए मेले में पहुंच जाता है। जहां सीरत डांस कर रही होती है।

'शक्तिमान' में क्यों बदल गई थी गीता विश्वास? दो दशक बाद मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

हर वक्त बॉक्सिंग लुक में रहने वाली सीरत आज बिल्कुल पारंपरिक परिधान में है। सीरत को देखकर कार्तिक उसे नायरा समझता है और हैरान रह जाता है। कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक, सीरत को नायरा समझकर गले लगा लेता है, मगर सीरत डर जाती है और वो कार्तिक के पेट में मुक्का मार देती है। आगे क्या होगा, कैसे दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे। ये सब तो हमें आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा। लेकिन फिलहाल फैंस बेहद खुश हैं क्योंकि उनके प्यारे मोहसिन और शिवांगी आखिरकार एक फ्रेम में आ ही गए।

Recipe: क्या आपसे भी नहीं बनती है गोल रोटियां? इस तरह बनाएंगे तो बनेगी नर्म और मुलायम चपाती

जब से नायरा की मौत हुई है फैंस परेशान हो गए हैं, उन्हें जल्द से जल्द मोहसिन और शिवांगी को एक फ्रेम में देखना था। फैंस ने तो ये भी कहा था कि उन्हें नायरा की हमशक्ल नहीं नायरा ही वापस चाहिए। देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल वाले आगे क्या दिखाते हैं।