A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'नागिन 4' की शूटिंग हुई शुरू, 'जान हथेली पर लेकर' सेट पर पहुंचीं निया शर्मा

'नागिन 4' की शूटिंग हुई शुरू, 'जान हथेली पर लेकर' सेट पर पहुंचीं निया शर्मा

टीवी सीरियल्स की शूटिंग भले ही शुरू हो रही है, लेकिन एक्टर्स के बीच कोरोना वायरस का खौफ साफ देखने को मिल रहा है।

नागिन 4 की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं निया शर्मा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @NIASHARMA90 नागिन 4 की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं निया शर्मा

टीवी की फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में अनाउंसमेंट की थी कि टीवी पर जल्द ही 'नागिन 4' के नए एपिसोड्स आने वाले हैं। अब इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने शूटिंग के दौरान के एक्सपीरियंस को भी साझा किया है। 

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू किया गया था और फिल्मों से लेकर सीरियल, वेब सीरीज व विज्ञापनों तक की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। अब जरुरतों को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की परमिशन दी गई है, लेकिन इस शर्त के साथ कि सेट पर नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। 

'नागिन 4' के एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया हुए फर्जी कास्टिंग कॉल का शिकार

शूटिंग भले ही शुरू हो गई है, लेकिन एक्टर्स के बीच कोरोना वायरस का खौफ साफ देखने को मिल रहा है। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर बताया कि 3 महीने बाद सेट पर पहुंची हैं। उन्होंने लिखा, 'वैनिटी.. नागिन 4.. (जान हथेली पर लेकर)'। इस पर करणवीर बोहरा, सायंतनी घोष और माही विज सहित कई सेलेब्स के कमेंट्स भी आए हैं।  

'नागिन 4' के नए एपिसोड जल्द होंगे टेलीकास्ट, एकता कपूर ने 'नागिन 5' को लेकर कहा- 'इंतज़ार होने वाला है खत्म'

एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर ये भी बताया था कि नागिन 4 को जल्द ही स्पेशल एपिसोड के साथ खत्म किया जाएगा और इसके तुरंत बाद नागिन 5 शुरू होगा। इस सीजन की स्क्रिप्ट पर काफी मेहनत की जा रही है। 

हिना खान सहित ये सितारे नागिन 5 में आ सकते हैं नज़र

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 5 की शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि इस बार शो में हिना खान और सुरभि चांदना लीड रोल में होंगी। इन दोनों के अलावा एक्स नागिन मौनी रॉय और सुरभि ज्योति भी शो में कैमियो करेंगी। 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल भी इस शो में कैमियो करते नजर आएंगे। खबर है कि मेल लीड के लिए बेहद-2 के एक्टर शिविन नांरग और बिग बॉस-13 से मशहूर हुए पारस छाबड़ा को अप्रोच किया गया है।

बता दें कि हिना खान एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने कोमोलिका का रोल निभाया था। उन्हें नेगेटिव रोल में फैंस ने काफी पसंद किया था।

'नागिन 4' दिसंबर 2019 में ऑन एयर हुआ था। इसमें निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, सयांतनी घोष, विजयेंद्र कुमार, अनीता हसनंदानी और रश्मि देसाई ने काम किया था। 

Image Source : नागिन 4 के बाद शुरू होगा अगला सीजननागिन 4 खत्म होने के बाद शुरू होगा नागिन 5