Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

'नागिन 4' के एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया हुए फर्जी कास्टिंग कॉल का शिकार

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2020 16:40 IST
NAAGIN 4- India TV Hindi
Image Source : PR 'नागिन 4' के एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया हुए फर्जी कास्टिंग कॉल का शिकार

 

मुंबई: टीवी एक्टर विजयेंद्र कुमेरिया हाल ही में फर्जी कास्टिंग कॉल का शिकार हो गए। उन्होंने इससे जुड़े स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए है। विजयेंद्र ने खुलासा किया कि यह उनका पहला ऐसा अनुभव नहीं था। उन्होंने कहा, "कुछ मामलों में आप पहले के दो संदेशों में ही यह पता लगा लेते हैं कि यह फर्जी हैं। वे अपने ऑफिस के पते को साझा नहीं करना चाहते हैं। इससे आपको पता चलता है कि यह फर्जी है, लेकिन इस बार तो वे एक स्क्रिप्ट और प्रोडक्शन हाउस के नाम के साथ आए। मैंने उनके लिए एक ऑडिशन वीडियो भी बनाया, लेकिन जब मैंने इसे भेजा तो उन्होंने मुझसे नग्न शरीर की तस्वीरें मांगी।"

उन्होंने कहा, "एक वास्तविक कास्टिंग निर्देशक या उनकी टीम आपसे कभी इस तरह की तस्वीरें नहीं मांगेगी। उस आदमी ने मुझे राजी करने की भी कोशिश की। बाद में पता चला कि इन लोगों ने बहुत सारे अभिनेताओं के साथ ऐसा किया है। तब मैंने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का फैसला किया।"

उन्होंने सुझाव दिया कि एक संघर्षशील या एस्पायरिंग अभिनेता का ऐसे लोगों के जाल में फंसना आसान है। ऐसे में सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि अभिनेताओं को ऑडिशन वीडियो भेजने और घर से लुक टेस्ट करने के लिए कहा जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement