A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'नागिन 4' के नए एपिसोड जल्द होंगे टेलीकास्ट, एकता कपूर ने 'नागिन 5' को लेकर कहा- 'इंतज़ार होने वाला है खत्म'

'नागिन 4' के नए एपिसोड जल्द होंगे टेलीकास्ट, एकता कपूर ने 'नागिन 5' को लेकर कहा- 'इंतज़ार होने वाला है खत्म'

एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने नागिन 4 के नए एपिसोड आने और इसके बाद नागिन 5 के शुरू होने की घोषणा की है।

नागिन 4 के नए एपिसोड्स जल्द टीवी पर टेलीकास्ट होंगे- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @EKTARKAPOOR नागिन 4 के नए एपिसोड्स जल्द टीवी पर टेलीकास्ट होंगे

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन 5 को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि नागिन 4 के नए एपिसोड्स जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होंगे। इसे स्पेशल एपिसोड के साथ खत्म किया जाएगा। इसके तुरंत बाद नागिन 5 की शुरुआत होगी। एकता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें रश्मि देसाई, निया शर्मा और विजयेंद्र कुमार दिखाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'नागिन 5! फाइनली इंतजार हुआ खत्म..! इस वीडियो में वॉइस ओवर सुनाई दे रहा है कि "भारतीय टेलीविजन की सबसे जहरीली कहानी.. और खुलने जा रहा है मंदिर में दफ्न जहरीला राज.. खत्म होगा आपका इंतजार.. नागिन जल्द सिर्फ कलर्स पर।"

मास्क लगाकर शनि मंदिर पहुंचीं एकता कपूर, ये हस्तियां भी घर के बाहर आईं नज़र, देखिए तस्वीरें

एकता कपूर ने कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो शेयर कर कंफर्म किया था कि वो नागिन 4 को खत्म करने जा रही हैं और अच्छी स्क्रिप्ट के साथ नागिन 5 की शुरुआत होगी। एकता ने एक वीडियो में कहा था, "मुझसे 'नागिन 4' के बारे में कई बार पूछा गया, तो मैं एक बार सबसे सामने इस विषय को स्पष्ट कर दूं। 'नागिन 4' का एक बेहतरीन अंत होने वाला है क्योंकि एक अंत की शुरुआत करने के लिए किसी चीज को बीच में से शुरू नहीं किया जा सकता। तो, हम 'नागिन 4' को खत्म कर रहे हैं और फिर तुरंत ही 'नागिन 5' पर काम शुरू करने वाली हूं।" 44 साल की प्रोड्यूसर ने निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, अनीता हसनंदानी और विजयेंद्र कुमेरिया से माफी मांगते हुए कहा कि इन्होंने बहुत शानदार काम किया है। इस बार बेहतर सीजन लेकर आएंगे। इसके लिए स्क्रिप्ट पर खास ध्यान दिया जा रहा है।

हिना खान सहित ये सितारे नागिन 5 में आएंगे नजर

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 5 की शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि इस बार शो में हिना खान और सुरभि चांदना लीड रोल में होंगी। इन दोनों के अलावा एक्स नागिन मौनी रॉय और सुरभि ज्योति भी शो में कैमियो करेंगी। 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल भी इस शो में कैमियो करते नजर आएंगे। खबर है कि मेल लीड के लिए बेहद-2 के एक्टर शिविन नांरग और बिग बॉस-13 से मशहूर हुए पारस छाबड़ा को अप्रोच किया गया है।

बता दें कि हिना खान एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने कोमोलिका का रोल निभाया था। उन्हें नेगेटिव रोल में फैंस ने काफी पसंद किया था।

बता दें कि 'नागिन 4' दिसंबर 2019 में ऑन एयर हुआ था। इसमें निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, सयांतनी घोष, विजयेंद्र कुमार, अनीता हसनंदानी और रश्मि देसाई ने काम किया था।