Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. मास्क लगाकर शनि मंदिर पहुंचीं एकता कपूर, ये हस्तियां भी घर के बाहर आईं नज़र, देखिए तस्वीरें

मास्क लगाकर शनि मंदिर पहुंचीं एकता कपूर, ये हस्तियां भी घर के बाहर आईं नज़र, देखिए तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2020 13:06 IST
  • इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इसे फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए लोगों को छूट दी जा रही है। हालांकि, सभी को गाइडलाइंस को फॉलो भी करना है। मुंबई में धीरे-धीरे जानी-मानी हस्तियों ने भी बाहर निकलना शुरू कर दिया है। हाल ही में मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर को जुहू में स्पॉट किया गया, जहां वो मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं।
    Image Source : yogen shah

    इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इसे फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया था, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए लोगों को छूट दी जा रही है। हालांकि, सभी को गाइडलाइंस को फॉलो भी करना है। मुंबई में धीरे-धीरे जानी-मानी हस्तियों ने भी बाहर निकलना शुरू कर दिया है। हाल ही में मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर को जुहू में स्पॉट किया गया, जहां वो मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं।

  • एकता कपूर को शनि मुक्तेश्वर मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मास्क और ग्ल्वस भी पहने हुए थे। एकता लॉकडाउन से पहले इस मंदिर में हमेशा दर्शन करने आया करती थीं।
    Image Source : yogen shah

    एकता कपूर को शनि मुक्तेश्वर मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। उन्होंने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मास्क और ग्ल्वस भी पहने हुए थे। एकता लॉकडाउन से पहले इस मंदिर में हमेशा दर्शन करने आया करती थीं।

  • वहीं, अभिषेक बच्चन को भी जुहू में देखा गया। वो मुंह पर मास्क पहनकर बाहर निकले थे। 
    Image Source : yogen shah

    वहीं, अभिषेक बच्चन को भी जुहू में देखा गया। वो मुंह पर मास्क पहनकर बाहर निकले थे। 

  • एक्टर अमित साध भी मास्क पहनकर जुहू आए थे। अमित साध को सुशांत सिंह राजपूत के साथ काई पो छे फिल्म में देखा गया था। एक्टर के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया था।
    Image Source : yogen shah

    एक्टर अमित साध भी मास्क पहनकर जुहू आए थे। अमित साध को सुशांत सिंह राजपूत के साथ काई पो छे फिल्म में देखा गया था। एक्टर के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया था।

  • अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को सड़क पर वॉक करते देखा गया। वो अपने डॉगी को टहलाने घर के बाहर निकलीं। उन्होंने भी मास्क पहना हुआ था। 
    Image Source : yogen shah

    अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को सड़क पर वॉक करते देखा गया। वो अपने डॉगी को टहलाने घर के बाहर निकलीं। उन्होंने भी मास्क पहना हुआ था। 

  • अर्जुन रामपाल को बांद्रा में स्पॉट किया गया। उन्होंने बचाव में चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। 
    Image Source : yogen shah

    अर्जुन रामपाल को बांद्रा में स्पॉट किया गया। उन्होंने बचाव में चेहरे पर मास्क पहना हुआ था।