A
Hindi News मनोरंजन टीवी Nach Baliye 9: डांस की रिहर्सल के दौरान पति संदीप के कंधे पर खड़ी पूजा बनर्जी का इस तरह बिगड़ा था संतुलन, देखें Video

Nach Baliye 9: डांस की रिहर्सल के दौरान पति संदीप के कंधे पर खड़ी पूजा बनर्जी का इस तरह बिगड़ा था संतुलन, देखें Video

पूजा अब हॉस्पिटल में हैं और उनके एक हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है। इस वजह से उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा।

Nach Baliye 9: Pooja Banerjee with husband Sandeep Sejwal- India TV Hindi Nach Baliye 9: Pooja Banerjee with husband Sandeep Sejwal

Nach Baliye 9: पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में लीड एक्टर अनुराग बासु की बहन निवेदिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी कुछ दिनों पहले डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में शामिल हुई थीं, लेकिन रिहर्सल के दौरान ऊंचाई से गिरने के कारण उन्हें गंभीर चोट लग गई थी। शो के शनिवार के एपिसोड में दिखाया गया कि पूजा कैसे चोटिल हुई थीं।

स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पूजा अपने पति संदीप सेजवाल और कोरियोग्राफर के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं। वह संदीप के कंधों खड़ी होती हैं, लेकिन संतुलन बिगड़ने की वजह से वो करीब 10 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर जाती हैं। 

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पूजा को गंभीर चोट लग जाती है और उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। ये देखकर जज रवीना टंडन और अहमद खान की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं।

पूजा ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उनके घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनके पति संदीप ने स्टेज नहीं छोड़ा और ​उनकी मौजूदगी के बिना ही डांस को कंप्लीट किया।

 

बता दें कि पूजा अब हॉस्पिटल में हैं और उनके एक हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है। इस वजह से उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा। पूजा ने पति संदीप के साथ शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। 

Also Read:

The Kapil Sharma Show: इस दिग्गज एक्टर को आधी रात को कॉल कर देते हैं मनोज बाजपेयी, जानें क्या है वजह

Nach Baliye 9: एक्स कपल विशाल-मधुरिमा और उर्वशी-अनुज को संजय दत्त ने दी ये एडवाइज

Related Video