A
Hindi News मनोरंजन टीवी Dance+ 6: नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को किया प्रपोज, राघव बोले- 'गलत जगह जैवलिन फेंका'

Dance+ 6: नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को किया प्रपोज, राघव बोले- 'गलत जगह जैवलिन फेंका'

नीरज चोपड़ा शो के अपकमिंग एपिसोड में कैप्टन शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आएंगे, जिससे राघव जुयाल का दिल टूट जाएगा।

Dance Plus 6- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/BOLLYWOOD NOW  डांस प्लस 6

टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो के जरिए भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा रातों रात स्टार बन चुके हैं। वो अखबारों से लेकर टीवी की दुनिया में छाए हुए हैं। अब गोल्डन बॉय नीरज  रिएलिटी शो ‘डांस + 6’ के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे। इस शो में नीरज ने कुछ ऐसा कर किया जिससे होस्ट राघव जुयाल को जोर का धक्का लगा। दरअसल नीरज चोपड़ा शो के अपकमिंग एपिसोड में जज शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आएंगे, जिससे राघव जुयाल का दिल टूट जाएगा। आपको बता दें कि 'डांस प्लस 6' में राघव जुयाल और शक्ति मोहन एक-दूसरे की खूब खिंचाई करते रहते हैं। दर्शक दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं। 

 रिएलिटी शो ‘डांस + 6’ के आने वाले एपिसोड में नीरज स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगें। इस दौरान मेकर्स ने 'डांस प्लस 6' का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें शक्ति मोहन एथलीट नीरज चोपड़ा से कहती हैं कि एक बार स्टेज पर आकर दिखा दें कि कैसे प्रपोज करते हैं। इसके बाद नीरज स्टेज पर जाकर सामने खड़ीं शक्ति मोहन को प्रपोज करते हैं। वे कहते नजर आ रहे हैं कि 'मेरे लाइफ में तो सबसे जरूरी जैवलिन है। बाकी मुझे न तो अच्छा खाना बनाना आता है और न ही टाइम दे सकता हूं।'  नीरज का ये प्रपोजल सुनकर शो के होस्ट राघव कहते हैं कि- भाई आपने गलत जगह जैवलीन फेंका है। यह सुनकर नीरज चोपड़ा और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

नीरज रिएलिटी शो के मंच पर कंटेस्टेंट्स और होस्ट राघव जुयाल के साथ ‘इश्क तेरा तड़पावे’ गाने पर डांस करते दिखेंगे। इस गाने पर उन्होंने धमाकेदार डांस किया है। नीरज चोपड़ा की बात करें तो ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने के बाद से हर जगह छाए हुए हैं। कुछ समय पहले वे कौन बनेगा करोड़पति में नजर आए थे और इसके अलावा वो हाल ही में एक एड में भी दिखे थें।

Ranbir Kapoor Birthday: 'सांवरिया' से लेकर 'संजू' तक.. रणबीर कपूर ने इन फिल्मों के जरिए किया अपनी शानदार एक्टिंग से इंप्रेस

Video: जब पीएम मोदी ने हवाई जहाज में बैठकर दी थी लता मंगेशकर को बधाई..सुनिए उस बातचीत के अंश

Trailer OUT: नुसरत जहां-यश दासगुप्ता की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' का ट्रेलर हुआ रिलीज