A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: दिवाली सेलिब्रेशन में इन 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की होगी घर में एंट्री, बदल जाएगा सबका गेम

Bigg Boss 15: दिवाली सेलिब्रेशन में इन 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की होगी घर में एंट्री, बदल जाएगा सबका गेम

'बिग बॉस 15' में दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान घर में दो नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी। इसका प्रोमो वीडिया सामने आ गया है।

Neha Basin and Raqesh Bapat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA BHASIN AND RAQESH Neha Basin and Raqesh Bapat

'बिग बॉस' सीजन 15 में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को दर्शकों को मिल रहे हैं। लेकिन अब घर के सदस्यों का गेम एक बार फिर से पलटेगा जिसकी वजह घर में दो नए वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री है। खास बात है कि इन दोनों वाइल्ड कार्ड्स का कनेक्शन प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी से है।

Bigg Boss 15 | घर में आए मेहमानों ने लगाई घरवालों की क्लास, शमिता और तेजस्वी में छिड़ी जंग

कुछ दिन पहले घर में शमिता शेट्टी के राखी भाई राजीव अदतिया ने एंट्री ली थी तो वहीं अब 'बिग बॉस' ओटीटी में नजर आ चुके दो कंटेस्टेंट्स नेहा भसीन और राकेश बापट शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे।

इन दोनों सितारों की घर में एंट्री को लेकर एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें इन दो चेहरों की मुंह दिखाई हुई। इस प्रोमो वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। ट्वीट में लिखा- 'आज बीबी 15 के घर में आए रहे हैं राकेश बापट और नेहा भसीन वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर। क्या बदलाव आएगा इनके आने पर।' 

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि नेहा भसीन और राकेश बापट एंट्री लेते हैं। इन दोनों को देखकर शमिता शेट्टी भावुक हो जाती हैं और गले लगकर रोने लगती हैं। वहीं नेहा निशांत भट से बात करते हुए कहती हैं कि करण कुंद्रा का चेहरा क्यों उतरा हुआ है हमें देखकर।