Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 | घर में आए मेहमानों ने लगाई घरवालों की क्लास, शमिता और तेजस्वी में छिड़ी जंग

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 दीवाली वाले हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। जहां मेकर्स ने वादा किया है इस बार शो में कई बम फूटेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 01, 2021 23:14 IST
Bigg Boss, Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : VOOT  Bigg Boss 15 | घर में आए मेहामानों ने लगाई घरवालों की क्लास, शमिता और तेजस्वी में छिड़ी जंग

बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में एंटरटेनमेंट फन और ड्रामा देखने को मिला। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और गौतम गुलाटी सहित काम्या पंजाबी ने गेस्ट के रूप में घर में एंट्री ली। वहीं तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच जुबानी जंग भी होती नजर आई। रविवार के एपिसोड में अकासा सिंह कम वोटों के कारण बाहर हो गईं, विशाल कोटियन और सिम्बा नागपाल शो में बीते हफ्ते नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में सेफ किए गए। वहीं शो के मेकर्स का वादा है कि दिवाली स्पेशल वीक में कई चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

आज के एपिसोड में तेजस्वी और करण पर शमिता शेट्टी भड़की नजर आईं। शमिता, तेजस्वी के एक्सप्रेशन अपना गुस्सा जाहिर करती हैं। शमिता के गुस्से को देखते हुए करण उनसे कहते हैं, "आपको अभी गुस्सा चढ़ा है तो उसे आप अपने तक ही रखो।" शमिता, करण से कहती हैं कि उनके साथ माइंड गेम नहीं खेलें। 

तेजस्वी अपने एक्सप्रेशन को लेकर सफाई देते हुए कहती हैं, "मुझे इस तरह कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मेरे पीठ पीछे कौन क्या कह रहा है।" शमिता, तेजस्वी से कहती हैं वह उन लोगों के लिए खड़ी होती हैं जो उनके साथ होते हैं और तेजस्वी और करण उनके अपनो की लिस्ट में नहीं हैं। 

शो में आने वाले मेहमानों में गौतम गुलाटी, काम्या पंजाबी, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या ने शो के कंटेंस्टेंट्स से उनके रवैये को लेकर बात की। काम्या पंजाबी ईशान और माईशा को लेकर कहती हैं कि उनकी पप्पियां-झप्पियां के अलावा वैसा कुछ नहीं दिखाई दे रहा, जिसके लिए जनता उन्हें अहमियत दे।

रश्मि देसाई ने तेजस्वी प्रकाश से पूछा कि वह शो को जीतने आईं हैं या ऐसे ही चलती गाड़ी में बैठने आई हैं। रश्मि, करण कुंद्रा से कहती हैं, "हम जहां एक्सपेक्ट करते हैं आप वहीं से गायब हो जाते हैं।" इस पर करण अपनी सफाई देते हुए कहते हैं कि यही वह सोच रहे थे। इस पर रश्मि कहती हैं कि आपको सोचना बंद कर देना चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement