A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का 'शोना शोना' गाना रिलीज होने से पहले बूमबर्ग वीडियो वायरल , नेहा कक्कड़ कर रहीं बेसब्री से इंतजार

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का 'शोना शोना' गाना रिलीज होने से पहले बूमबर्ग वीडियो वायरल , नेहा कक्कड़ कर रहीं बेसब्री से इंतजार

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज और सिद्धार्थ का एक बूमबर्ग वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। नेहा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Shehnaaz, Sidharth and Neha Kakkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR Shehnaaz, Sidharth and Neha Kakkar

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल के 'शोना शोना' गाने का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ये गाना 25 नवंबर की सुबह 11 बजे रिलीज होगा। इस गाने का ना केवल शहनाज और सिद्धार्थ बल्कि नेहा कक्कड़ भी नजरें बिछाए इंतजार कर रही हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज और सिद्धार्थ का एक बूमबर्ग वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। नेहा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Celebs On Instagram: सना खान ने शेयर की 'वलीमा' की तस्वीरें, सनी लियोनी बार्बी लुक में आईं नजर

इस बूमबर्ग वीडियो में शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक कैप्शन भी लिखा हुआ है- 'शोना शोना कल 11 बजे।' इस बूमबर्ग में शहनाज और सिद्धार्थ दोनों ही कूल लुक में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बेहद क्यूट भी लग रहे हैं। 

इसके पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर को #SidNaaz ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- "#ShonaShona 25 नवंबर को आउट होगा।" इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने शहनाज को अपनी बाहों में थामा हुआ है। दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में इमोशनल पोस्ट में लिखी ये बात

सिद्धार्थ और शहनाज के 'शोना शोना' गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ दोनों ने गाया है। इन दोनों के गाने का इंतजार करते  हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ बेड पर लेटी हुई हैं। इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक रंग का टॉप और व्हाइट रंग की स्कर्ट पहनी हुई हैं। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'शोना शोना गाने का इंतजार इस तरह करते हुए।' नेहा की इन तस्वीरों पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है। रोहनप्रीत सिंह ने लिखा- 'खूबसूरत बच्चू।' इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया हुआ है।