A
Hindi News मनोरंजन टीवी सलमान संग बिग बॉस 14 का नया प्रोमो रिलीज, 19 सितंबर से क्वारंटीन हो जाएंगे कंटेस्टेंट्स

सलमान संग बिग बॉस 14 का नया प्रोमो रिलीज, 19 सितंबर से क्वारंटीन हो जाएंगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं।

BIGG BOSS 14- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- COLORS TV बिग बॉस 14

मुंबई: आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने हाईवोल्टेज-डोज़ ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शो के निर्माताओं ने नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें होस्ट सलमान खान शो के भव्य प्रीमियर की जानकारी देते दिख रहे हैं। बता दें, 3 अक्टूबर, 2020, शनिवार रात 9 बजे बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर होगा।

वीडियो में, होस्ट सलमान खान के हाथ, पैर जंजीर से बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ है। वह कहते हैं कि बोरियत को मिटा दिया जाएगा, तनाव दूर हो जाएगा, टेंशन गायब हो जाएगी। चैनल ने इस वीडियो को शेयर किया और इसे कैप्शन दिया: "2020 की हर प्राब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस। बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर, शनिवार रात 9 बजे से।

बिग बॉस 14: क्या करण पटेल और अली गोनी शो में होंगे शामिल, पोस्ट पर किए कमेंट से मिला संकेत

इस सीज़न की प्रतियोगियों की लिस्ट की बात करें तो निया शर्मा, विवियन डीसेना, नमिश तनेजा, ज़ैन इमाम, आमिर अल्ली, आकांक्षा पुरी जैसे बड़े नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। दूसरी ओर, जैसमीन भसीन, पवित्रा पुनिया, रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा, एजाज खान, नैना सिंह, पंजाबी अभिनेत्री सारा गुरपाल ऐसे नाम हैं जो बिग बॉस 14 के घर में नजर आएंगे।

Bigg Boss: पॉपुलैरिटी को भुना नहीं पाए 'बिग बॉस' के ये 4 विनर्स, लाइमलाइट से दूर जी रहे जिंदगी 

रियलिटी शो सितंबर के महीने में ऑन-एयर होने वाला था, लेकिन महामारी के कारण एक महीने की देरी हो गई। खबरों के मुताबिक सभी हाउसमेट्स को 19 सितंबर से 1 अक्टूबर तक क्वारंटीन कर दिया जाएगा। 2 अक्टूबर से वे बिग बॉस के घर में एंटर करेंगे। प्रतिभागियों को विभिन्न होटलों में क्वारंटीन किया जाएगा, और उनके COVID टेस्ट के बाद उन्हें बिग बॉस 14 के घर के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी। इस सीजन में रियलिटी शो की मेजबानी करने वाले सलमान खान का 11 वां साल होगा।