1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. टेलीविजन
  5. Bigg Boss: पॉपुलैरिटी को भुना नहीं पाए 'बिग बॉस' के ये 4 विनर्स, लाइमलाइट से दूर जी रहे जिंदगी

Bigg Boss: पॉपुलैरिटी को भुना नहीं पाए 'बिग बॉस' के ये 4 विनर्स, लाइमलाइट से दूर जी रहे जिंदगी

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: February 21, 2021 6:46 IST
  • 'बिग बॉस' का हर सीजन अपने आप में खास होता है। अब इसका 14वां सीजन भी अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को ग्रैंड फिनाले है और दर्शकों को पता चल जाएगा कि इस सीजन का विनर कौन होगा। ऐसे में आज हम आपको 'बिग बॉस' के उन विजेताओं के बारे में बताते हैं जो लाइमलाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। 
    Image Source : Instagram/GOSSIP_PAGE

    'बिग बॉस' का हर सीजन अपने आप में खास होता है। अब इसका 14वां सीजन भी अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को ग्रैंड फिनाले है और दर्शकों को पता चल जाएगा कि इस सीजन का विनर कौन होगा। ऐसे में आज हम आपको 'बिग बॉस' के उन विजेताओं के बारे में बताते हैं जो लाइमलाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। 

  • महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' से रातों रात सुपरस्टार बने राहुल रॉय ने 'बिग बॉस' का पहला सीजन अपने नाम किया था। राहुल के साथ टॉप 3 में कारोल ग्रैसियस और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन पहुंचे थे। 'बिग बॉस' का सीजन 1 अरशद वारसी ने होस्ट किया था। राहुल रॉय को इस शो से बहुत नाम कमाया लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा हिट नहीं हो पाईं। इसके बाद देखते ही देखते राहुल लाइमलाइट से दूर हो गए। 
    Image Source : Instagram/GOSSIP_PAGE

    महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' से रातों रात सुपरस्टार बने राहुल रॉय ने 'बिग बॉस' का पहला सीजन अपने नाम किया था। राहुल के साथ टॉप 3 में कारोल ग्रैसियस और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन पहुंचे थे। 'बिग बॉस' का सीजन 1 अरशद वारसी ने होस्ट किया था। राहुल रॉय को इस शो से बहुत नाम कमाया लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा हिट नहीं हो पाईं। इसके बाद देखते ही देखते राहुल लाइमलाइट से दूर हो गए। 

  • 'बिग बॉस' सीजन 2 के विनर आशुतोष कौशिक थे। इस सीजन को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था। आशुतोष ने डायना हेडन, राखी टंडन, मोनिका बेदी और पायल रोहतगी जैसे सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ा और ट्रॉफी पर कब्जा किया। आशुतोष 'बिग बॉस' का खिताब जीतने के बाद कुछ वक्त बाद ही लाइमलाइट से दूर हैं। 
    Image Source : Instagram/GOSSIP_PAGE

    'बिग बॉस' सीजन 2 के विनर आशुतोष कौशिक थे। इस सीजन को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था। आशुतोष ने डायना हेडन, राखी टंडन, मोनिका बेदी और पायल रोहतगी जैसे सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ा और ट्रॉफी पर कब्जा किया। आशुतोष 'बिग बॉस' का खिताब जीतने के बाद कुछ वक्त बाद ही लाइमलाइट से दूर हैं। 

  • 'बिग बॉस' सीजन 3 बिंदू दारा सिंह ने जीता था। इस शो के बाद बिंदू लाइमलाइट से गायब हैं। फिल्म की बात करें तो ये आखिर बार 'सन ऑफ सरदार' में नजर आए थे।
    Image Source : Instagram/GOSSIP_PAGE

    'बिग बॉस' सीजन 3 बिंदू दारा सिंह ने जीता था। इस शो के बाद बिंदू लाइमलाइट से गायब हैं। फिल्म की बात करें तो ये आखिर बार 'सन ऑफ सरदार' में नजर आए थे।

  • 'बिग बॉस' सीजन 5 का खिताब जूही परमार ने अपने नाम किया था। इस शो में जूही शुरू से आखिर तक काफी शांत रही और खेल को बड़े ही समझदारी से खेला। उनकी ये रणनीति काम आई और ये सीजन उन्होंने अपने नाम कर दिया। इस शो के बाद जूही कई सीरियल में नजर आई लेकिन कामयाबी नहीं भुना पाईं। जूही आखिरी बार साल 2019 के 'किचन चैम्पियन' शो में बतौर मेहमान नजर आई थीं और उसके बाद से लाइमलाइट से गायब हैं।
    Image Source : Instagram/GOSSIP_PAGE

    'बिग बॉस' सीजन 5 का खिताब जूही परमार ने अपने नाम किया था। इस शो में जूही शुरू से आखिर तक काफी शांत रही और खेल को बड़े ही समझदारी से खेला। उनकी ये रणनीति काम आई और ये सीजन उन्होंने अपने नाम कर दिया। इस शो के बाद जूही कई सीरियल में नजर आई लेकिन कामयाबी नहीं भुना पाईं। जूही आखिरी बार साल 2019 के 'किचन चैम्पियन' शो में बतौर मेहमान नजर आई थीं और उसके बाद से लाइमलाइट से गायब हैं।

Next Photo Gallery