A
Hindi News मनोरंजन टीवी निया शर्मा ने खरीदी 80 लाख से भी ज्यादा कीमत वाली नई लग्जरी कार, शेयर किया वीडियो

निया शर्मा ने खरीदी 80 लाख से भी ज्यादा कीमत वाली नई लग्जरी कार, शेयर किया वीडियो

निया शर्मा ने हाल ही में अपने लिए नया घर खरीदा था और अब नई कार भी खरीद ली है। उनकी इस लग्जरी कार की कीमत 80 लाख रुपए के करीब है। निया ने इस कार का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

NIA SHARMA - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIASHARMA90 NIA SHARMA 

टेलीवीजन की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निया ने हाल ही में एक नई लग्जरी कार खरीदी है। उनकी इस कार की कीमत लगभग 80 लाख है। कार का एक वीडियो निया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ साझा किया है। बता दें कि निया ने वोल्वो Xc 90 इंस्क्रिप्शन कार खरीदी है। इस कार की कीमत करीब 85.98 लाख से एक करोड़ रुपये तक है। निया के इस कार का रंग काला है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कार से कवर हटाती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को फिर किया याद, बताया 'काई पो छे' का ये गाना सुनकर हो जाता है कैसा हाल

निया ने मोनोक्रोम ड्रेस के साथ सफेद ओवरसाइज टी-शर्ट, ढीले पैंट और सफेद जूते पहने हैं। इन आउटफिट में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो के साथ निया ने दो तस्वीरें भी शेयर की है। जिनमें से एक में वह फूल लेती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे में उनकी कार की तस्वीर है। 

Image Source : INSTAGRAM/niasharma90NIA SHARMA

सुशांत सिंह राजपूत के गाने पर अंकिता लोखंडे ने मकरसंक्रांति पर किया डांस, वीडियो वायरल

वीडियो और फोटो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, 'आप खुशियां नहीं खरीद सकते, लेकिन आप कार खरीद सकते हैं और वह लगभग एक जैसी ही चीजें होती हैं।' बता दें कि निया शर्मा के इस पोस्ट पर ना सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं। निया के वीडियो पर रवि दुबे, आमिर अली, अर्जुन बिजलानी, क्रिस्टल डिसूजा, आशा नेगी और शांतनु महेश्वरी जैसे कई कलाकारों ने बधाइयां दी है। क्रिस्टल डिसूजा ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'शर्मा जी, नया घर, नई गाड़ी, बढ़िया है।'   

Image Source : INSTAGRAM/niasharma90NIA SHARMA CAR 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया बहुत जल्द नेहा और टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'गले लगाना है' में नजर आने वाली हैं। निया ने अपने इस गाने का पोस्टर भी शेयर किया है। इस गाने में निया शर्मा के साथ एक्टर शिविन नारंग नजर आएंगे। गाने का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, “18 जनवरी को #GaleLaganaHai। शिविन नारंग के साथ। सबसे प्यारे भाई-बहन की जोड़ी टोनी और नेहा कक्कड़।