A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'दर्शकों का प्यार फिक्स्ड डिपॉजिट की तरह है, मुझे ब्याज के साथ इसे लौटाना है': पंकज त्रिपाठी

'दर्शकों का प्यार फिक्स्ड डिपॉजिट की तरह है, मुझे ब्याज के साथ इसे लौटाना है': पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी का अंदाज बेहद निराला है। वो जिस किसी भी मूवी या वेब सीरीज में एक्टिंग करते हैं उसमें जान डाल देते हैं। यही वजह है कि पंकज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

PANKAJ TRIPATHI - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PANKAJTRIPATHI PANKAJ TRIPATHI 

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी किसी परिचय के मोहताज नहीं। वो जिस भी फिल्म या वेब सीजीज में काम करते हैं उसमें अपनी एक्टिंग से जान डाल देते हैं। फिल्मों के अलावा पंकज बेव सीरीज के जरिए भी लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहे हैं।वो बॉलीवुड के व्यस्ततम कलाकारों में से एक हैं, लेकिन जब वह ऐसी बात करते हैं कि स्टार का मतलब क्या होता है, यह उन्हें पता नहीं है, तो वाकई में हैरानी होती है। बहरहाल, पंकज इस बात से भली-भांति वाकिफ हैं कि लोग सोशल मीडिया के जरिए उनसे प्यार जताते हैं।

कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया का निधन, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या: रिपोर्ट

पंकज ने आईएएनएस को बताया, "कुछ भी नहीं बदला है। मुझे कोई आइडिया नहीं है कि मैं स्टार हूं भी या नहीं या स्टार बनना क्या होता है। मुझे स्टारडम के बारे में भी कुछ पता नहीं है। मैंने ईमानदारी से अपना काम किया है और आज भी वही कर रहा हूं।"

करीना कपूर खान ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए किया योगासन, इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं Viral

वह आगे कहते हैं, "मैं जानता हूं कि लोग मुझसे प्यार करते हैं। सोशल मीडिया से मुझे इसका पता लगा है। कभी-कभी मुझे लगता है कि दर्शकों का प्यार एक फिक्स्ड डिपोजिट की तरह है और मुझे ब्याज के साथ उन्हें इसे लौटाना है, इसलिए जितनी जिम्मेदारी और जितना विश्वास बढ़ेगा, मुझे उतना ही प्यार दर्शकों को ब्याज के साथ लौटाना होगा।"

RRR से जुड़ी बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रही हैं आलिया भट्ट, शेयर किया ये पोस्ट

अभिनय की बात करें, तो पंकज ने 'सेक्रेड गेम्स', 'मिजार्पुर', 'बरेली की बर्फी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'लुका छिपी' जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने काम के साथ कई ऊंचाइयों का स्वाद चखा है। आने वाले समय में पंकज '83', 'संदीप और पिंकी फरार', 'मुंबई सागा' और 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं।

(इनपुट- आईएएनएस)