1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया का निधन, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या: रिपोर्ट

कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया का निधन, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या: रिपोर्ट

मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री का शव बेंगलुरु में उनके घर में फांसी के फंदे से लटका मिला। जयश्री लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2021 18:08 IST
Jayashree Ramaiah - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KFNOFFICIAL Jayashree Ramaiah 

कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ सीजन 3 की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री का शव बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर फांसी के फंदे से  लटका मिला। जयश्री, लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं और बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। जयश्री के इस तरह दुनिया से जाने के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में शोक की लहर है।

उर्वशी रौतेला ने साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में किया रिप्लेस? 

बताया जा रहा है कि सोमवार को जयश्री के परिवार और दोस्तों ने उन्हें फोन कॉल्स और मैसेज किए थे। लेकिन, जवाब नहीं मिलने पर उनके दोस्तों ने आश्रम में संपर्क किया। जब आश्रम अथॉरिटी ने देखा तो पाया जयश्री का शव पंखे से लटका हुआ है, जिसके बाद आश्रम अथॉरिटी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

बता दें कि पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया था, जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इतना ही उन्होंने यह तक कह दिया कि वो डिप्रेशन से फाइट नहीं कर सकती और उन्हें इच्छा-मृत्यु चाहिए। 

RRR की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी राम चरण और जूनियर NTR की फिल्म

अपने इस लाइव सेशन में जयश्री ने कहा था कि, ''मैं आर्थिक रूप से मजबूत हूं, लेकिन डिप्रेश्ड हूं। मैं बहुत सारे पर्सनल प्रॉब्लम्स  से गुजर रहा हूं। मुझे बचपन से ही धोखा दिया गया है और इसे दूर करने में असमर्थ हूं। एक्ट्रेस ने अपने हाल ही के फेसबुक पोस्ट पर भी खुल कर बात की, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। 

जिसके बाद जयश्री ने सभी से अनुरोध किया था कि वह उनके बारे में बात करना बंद कर दें। एक्ट्रेस ने अपने लाइव सेशन को यह कहते हुए खत्म किया था, 'मैं एक हारी हुई महिला हूं, जिसे इच्छा-मृत्यु की आवश्यकता है। अभी मैं केवल यही उम्मीद कर रही हूं। मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं। प्लीज, प्लीज, प्लीज मुझे इच्छा मृत्यु दें।'

हल्दी सेरेमनी में वरुण धवन ने अपनी 'टीम' के साथ दिखाया स्वैग, फोटो शेयर कर लिख दी ये बात

बीते साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई नामी सितारों को खो दिया। सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, इरफान खान जैसे कई दिग्गज एक्टरों की मौत हुई। वहीं अब साल 2021 में कन्नड़ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment