Friday, March 29, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में किया रिप्लेस?

उर्वशी जल्द ही अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 25, 2021 17:06 IST
urvashi rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTA- URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला

खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट कर रही हैं। उर्वशी इजिप्ट के अभिनेता मोहम्मद रमदान के साथ एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में नज़र आने वाली हैं जिसकी घोषणा उन्होंने पहले ही कर दी है। बॉलीवुड फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' के हिट होने के बाद, उर्वशी जल्द ही अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में पहले दक्षिण की अभिनेत्री नयनतारा को कास्ट किया गया था, लेकिन अब उनकी जगह उर्वशी रौतेला ने ले ली है, अब उर्वशी रणदीप हुड्डा के अपोजिट नज़र आने वाली हैं। इस सीरीज का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है। इस सीरीज में महेश मांजरेकर, रजनीश दुग्गल, फ्रेडी दारूवाला, गोविंद नामदेव, अध्ययन सुमन, अमित सियाल, प्रियंका बोस और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

 उर्वशी रौतेला ने रणदीप हुड्डा संग शुरू की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' की शूटिंग, सेट से शेयर की ये तस्वीर

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने केरैक्टर के बारे में बताया कि वह एक सुपर कॉप की पत्नी पूनम मिश्रा का वास्तविक जीवन निभा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि "बायोपिक्स निभाना अभिनेताओं के लिए एक बड़ी चुनौती है, उन्हें स्क्रीन पर एक रियल किरदार को उसके संस्करण को चित्रित करना होगा। किसी और की कहानी को जीवन में लाना एक बड़ी जिम्मेदारी है, मैं पूनम मिश्रा के साथ समय बिता रही हूं। 

#ArmyDay पर जेनिफर विंगेट ने वेब सीरीज 'Code M' के दूसरे सीजन का किया ऐलान, देखें टीजर

इसके अलावा उर्वशी, मोहन भारद्वाज की फिल्म "ब्लैक रोज" पर काम कर रही है, जोकि उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है , ये मूवी शेक्सपियर के "द मर्चेंट ऑफ वेनिस" पर आधारित है, जिसमें उर्वशी शर्लक की निर्णायक भूमिका निभाती नजर आएंगी। साथ ही में वह तमिल फिल्म "थिरुतु पयले 2" के रीमेक में प्रमुख किरदार निभा रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement