A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कसौटी जिंदगी की' फेम पार्थ समथान ने मालदीव में जमकर किया था एन्जॉय, शेयर किया थ्रोबैक Video

'कसौटी जिंदगी की' फेम पार्थ समथान ने मालदीव में जमकर किया था एन्जॉय, शेयर किया थ्रोबैक Video

पार्थ समथान ने मालदीव की कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Parth Samthaan Maldives enjoying scenic beauty video - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: THE_PARTHSAMTHAAN समथान ने मालदीव में जमकर किया था एन्जॉय, शेयर किया थ्रोबैक Video 

'कैसी ये यारियां' और 'कसौटी जिंदगी की 2' जैसे टीवी सीरियल्स में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले पार्थ समथान कुछ दिनों पहले मालदीव गए थे, जहां पर उन्होंने जमकर एन्जॉय किया था। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मालदीव की हर खूबसूरत जगह पर पोज दे रहे हैं। वहां के लजीज़ व्यंजनों का लुत्फ उठा रहे हैं और अपने खास पलों को जी रहे हैं। 

मुंबई वापस लौटने के बाद पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा है- 'हमेशा याद रहने वाली मेमोरीज। #maldivestrip #shoot #bts' कैप्शन के मुताबिक पार्थ मालदीव में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में गए थे।

'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान का नया गाना हुआ रिलीज, फैंस का सामने आया ये रिएक्शन

आपको बता दें कि पार्थ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वो जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में दिखाई देंगे। 

पार्थ आखिरी बार म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' में नज़र आए थे। फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आया और इसे यूट्यूब पर अब तक 59,756,219 व्यूज मिल चुके हैं। गाने में पार्थ के अपोजिट खुशाली कुमार थीं। 

इससे पहले पार्थ पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बसु के रोल में दिखाई दिए थे। इसमें उनके अपोजिट एरिका फर्नांडिस ने प्रेरणा की भूमिका निभाई थी। ये शो 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक था। साल 2020 में ये सीरियल ऑफ एयर हो गया।