Friday, March 29, 2024
Advertisement

'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान का नया गाना हुआ रिलीज, फैंस का सामने आया ये रिएक्शन

मशहूर एक्टर पार्थ समथान का नया गाना रिलीज हो गया है। वो खुशाली कुमार के साथ नज़र आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 21, 2021 13:40 IST
parth samthaan pehle pyaar ka pehla gham- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @GAYATHRIPARI पार्थ समथान का नया गाना 'पहले प्यार का पहला गम' हुआ रिलीज

'कैसी ये यारियां' और 'कसौटी जिंदगी की 2' जैसे सीरियल्स के जरिए फैंस का दिल जीतने वाले पार्थ समथान एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं। उनके नए गाने का नाम 'पहले प्यार का पहला गम' है, जिसमें वो खुशाली कुमार के साथ नज़र आए। उनकी केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। 

पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर म्यूजिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। 

पार्थ के नए गाने को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। उन्हें पार्थ के एक्सप्रेशंस पसंद आ रहे हैं। यहां देखें फैंस के रिएक्शन:

फैंस को वेब सीरीज का है इंतजार 

पार्थ जल्द ही एकता कपूर के अपकमिंग वेब शो 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में दिखाई देंगे। इसके टीजर में पार्थ को एक गैंगस्टर अवतार में पेश किया गया, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया। 

आखिरी बार 'कसौटी' में आए थे नज़र

पार्थ को आखिरी बार 'कसौटी जिंदगी की 2' में देखा गया था, जो एक रोमांटिक ड्रामा टीवी सीरीज थी। इसमें एरिका फर्नाडीज और आमना शरीफ सहित कई कलाकार नज़र आए थे। यह साल 2001 में प्रसारित होनी वाली हिट सीरीज 'कसौटी जिंदगी की' का रीबूट था, जिसमें श्वेता तिवारी, सीजेन खान, हितेन तेजवानी, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया जैसे कलाकार थे।

इस शो से मिली थी लोकप्रियता 

पार्थ को 'कैसी ये यारियां' शो से लोकप्रियता हासिल हुई थी। उन्होंने मानिक का किरदार निभाया था और शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। नीति टेलर संग उनकी केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement