A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 का हिस्सा होंगे पार्थ समथान? 'कैसी ये यारियां 4' के लिए कह दी ये बात

Bigg Boss 15 का हिस्सा होंगे पार्थ समथान? 'कैसी ये यारियां 4' के लिए कह दी ये बात

पार्थ समथान ने ये भी खुलासा किया है कि उनका अगला प्रोजेक्ट क्या है और कब वो इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।

parth samthaan on bigg boss and kaisi yeh yaariaan 4 instagram live- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: THE_PARTHSAMTHAAN Bigg Boss 15 का हिस्सा होंगे पार्थ समथान? कैसी ये यारियां 4 के लिए कह दी ये बात 

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता पार्थ समथान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वो US में हैं और अपनी सेहत पर काफी ध्यान दे रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और लगातार खुद से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। पार्थ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए। पार्थ ने 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के सवाल पर भी जवाब दिया। साथ ही पॉपुलर टीवी शो 'कैसी ये यारियां' के चौथे सीजन को लेकर भी बात की। 

पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम लाइव में सबसे पहले अपने फैंस को बताया कि इस वक्त वो विदेश में हैं। उन्होंने काम से ब्रेक लिया है और खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं और जिम भी जाते हैं। साथ ही खाने-पीने को लेकर भी काफी सतर्क हैं। उन्होंने बताया कि वो इस महीने के आखिरी तक ही भारत वापस आ पाएंगे। 

एमएस धोनी से इंस्पायर हैं एक्टर पार्थ समथान, कहा- वो लीजेंड हैं

एक और वेब सीरीज में नज़र आएंगे पार्थ

पार्थ ने अपने फैंस को एक खुशखबरी भी दी है। उन्होंने खुलासा किया है कि वो जल्द ही एक और वेब सीरीज में नज़र आने वाले हैं। ये काफी बड़ा प्रोजेक्ट है। इसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग कैंसिल हो गई। जब सब कुछ नॉर्मल होने लगेगा तो फिर से काम शुरू होगा। बता दें कि इससे पहले पार्थ एकता कपूर के शो 'मैं हीरो बोल रहा हूं' और सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में दिखाई दिए थे। 

क्या बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे?

कई दिनों से खबरें सामने आ रही थीं कि पार्थ समथान रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने इस अफवाह का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे। वो इस वक्त वैसे भी विदेश में हैं तो इस शो में आप फिलहाल पार्थ को नहीं देख पाएंगे। 

'कैसी ये यारियां 4' को लेकर दिया जवाब 

पार्थ ने 'कैसी ये यारियां' सीरियल में मानिक मल्होत्रा का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी। उनकी शानदार परफॉर्मेंस दर्शकों को खूब पसंद आई थी। यही वजह है कि फैंस अक्सर उनसे कैसी ये यारियां के अगले सीजन को लेकर सवाल पूछते रहते हैं। एक्टर ने बताया कि वो सीजन 4 जरूर करेंगे, लेकिन उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है कि ये कब आएगा। पार्थ ने फैंस से ये भी आग्रह किया है कि वो ये सवाल चैनल, मेकर्स और क्रिएटिव डायरेक्टर्स से पूछें, क्योंकि वो ही इसका सही जवाब दे पाएंगे।

'कैसी ये यारियां' में पार्थ के साथ नीति टेलर ने भी अहम भूमिका निभाई थी। दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री फैंस को पसंद है। इस शो में कॉलेज, दोस्ती और मानिक-नंदिनी की लव स्टोरी को दिखाया गया था। 

Related Video