A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कसौटी जिंदगी की 2' के पार्थ समथान अब गैंगस्टर के रोल में आएंगे नज़र, यहां पढ़ें डिटेल्स

'कसौटी जिंदगी की 2' के पार्थ समथान अब गैंगस्टर के रोल में आएंगे नज़र, यहां पढ़ें डिटेल्स

पार्थ 'ये है आशिकी' और 'बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर' में नज़र आ चुके हैं, लेकिन उन्हें 'कैसी ये यारियां' सीरियल से पहचान मिली थी।

parth samthaan in web series - India TV Hindi पार्थ समथान 'मैं हीरो बोल रहा हूं' वेब सीरीज में नज़र आएंगे

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु का रोल निभा रहे फेमस एक्टर पार्थ समथान वेब शो 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में गैंगस्टर की भूमिका के लिए चुने गए हैं। इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पार्थ के फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है।

इस बारे में पार्थ ने कहा, "इसे लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं, क्योंकि एएलटी बालाजी के साथ यह मेरी पहली पूरी वेब सीरीज है। यह 90 के दशक के गैंगस्टर की कहानी पर आधारित वेब शो है और मेरा किरदार वास्तविक कहानी से प्रेरित है।"

अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे टेलीविजन पर एक परफेक्ट हीरो का किरदार निभाने के लिए पहचाना जाता है, जिसे मेरे प्रशंसकों और दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है। इस शो के जरिए मैं बिल्कुल अलग व नए क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं और दर्शक मुझे बिल्कुल अलग अवतार में देखेंगे। यह किरदार 90 के दशक से प्रभावित है, जिसकी अपनी मर्दानगी, दृष्टिकोण, ग्लैमर स्टाइल है।"

जय भानुशाली और माही विज ने कराया बेटी तारा के साथ पहला फोटोशूट, देखते ही वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

'मैं हीरो बोल रहा हूं' में 1980 के दशक से 1990 के दशक तक अंडरवल्र्ड डॉन नवाब का रसूख बढ़ने की कहानी दिखाई जाएगी।

बता दें कि पार्थ 'ये है आशिकी' और 'बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर' में नज़र आ चुके हैं, लेकिन उन्हें 'कैसी ये यारियां' सीरियल से पहचान मिली थी। इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुके हैं। 

Related Video