A
Hindi News मनोरंजन टीवी कसौटी जिंदगी की 2: पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस का आखिरी सीन हुआ लीक, अनुराग-प्रेरणा की होगी हैप्पी एंडिंग!

कसौटी जिंदगी की 2: पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस का आखिरी सीन हुआ लीक, अनुराग-प्रेरणा की होगी हैप्पी एंडिंग!

एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। इसकी स्टार कास्ट ने हाल ही में आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म की है।

Partha Samthaan Erica Fernandes Kasauti Zindagi Ki 2 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'कसौटी जिंदगी की 2' के आखिरी एपिसोड का वीडियो हुआ लीक

एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। इस शो की स्टार कास्ट ने हाल ही में आखिरी एपिसोड के लिए शूटिंग की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें पार्थ समथान (अनुराग बासु) और एरिका फर्नांडिस (प्रेरणा) की प्रेम कहानी की हैप्पी एंडिंग दिखाई गई है। 

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में अनुराग और प्रेरणा अपनी बेटी स्नेहा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये इस सीरियल के आखिरी एपिसोड का अंतिम सीन होगा।

'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग का आखिरी दिन, पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस सहित पूरी टीम हुई इमोशनल

बता दें कि सीरियल की पूरी स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स ने सेट पर केक काटा और नम आंखों से एक-दूसरे को विदाई दी। सोशल मीडिया पर पार्थ और एरिका की तस्वीरें छाई हुई हैं। 

गौरतलब है कि शो के लीड एक्टर पार्थ समथान पहले ही शो छोड़ने का मन बना चुके थे। इसके बाद मेकर्स ने सीरियल को ही बंद करने का फैसला लिया है। पार्थ जल्द ही वेब शो 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में दिखाई देंगे। 

'कसौटी जिंदगी की' एक रोमांटिक ड्रामा टीवी सीरीज है, जिसमें पार्थ समथान, एरिका फर्नाडीज और आमना शरीफ सहित कई कलाकार हैं। यह साल 2001 में प्रसारित होनी वाली हिट सीरीज 'कसौटी जिंदगी की' की एक रीबूट है, जिसमें श्वेता तिवारी, सीजेन खान, हितेन तेजवानी, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया जैसे कलाकार थे।