A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने कहा- सुशांत नहीं कर सकते सुसाइड, टीवी एक्टर विशाल सिंह ने कही ये बात

'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ने कहा- सुशांत नहीं कर सकते सुसाइड, टीवी एक्टर विशाल सिंह ने कही ये बात

'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री स्वाति आनंद और एक्टर विशाल सिंह ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की।

'पवित्र रिश्ता' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री स्वाति आनंद और एक्टर विशाल सिंह ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। वो सुलझा हुआ और समझदार इंसान था। वो बहुत मजबूत था और प्लानिंग करके जिंदगी में आगे बढ़ता था।

स्वाति आनंद ने कहा कि पहले जितनी बात होती थी, उतनी बाद में होनी बंद हो गई थी, लेकिन स्टार बनने के बाद भी वो पुराने साथियों को भूले नहीं थे। कभी भी उन्हें फोन करो तो अच्छे से बात करते थे।  

CBI टीम के मुंबई पहुंचते ही सुशांत की बहन ने कही ये बात, एक्टर को न्याय दिलाने के लिए गायत्री मंत्र का होगा जाप

सुशांत के करीबी मित्र विशाल सिंह ने कहा कि मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि सुशांत की मौत हो सकती है। मुझे लगा कि ये झूठ है। उनके पार्थिव शरीर की तस्वीरें देखकर टूट गया था। मैं मान ही नहीं सकता कि वो खुद को कभी नुकसान पहुंचा सकता था। टीवी से बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाने के बाद वो बहुत खुश और आत्मविश्वास से भरे हुए थे। मैंने कभी भी उन्हें नर्वस नहीं देखा।   

Related Video